समस्याओं को दूर करवाने में आरडब्ल्यूए का अह्म किरदार : ललित नागर

समस्याओं को दूर करवाने में आरडब्ल्यूए का अह्म किरदार : ललित नागर
mla lalit nagar faridabad
-रेजिडेंटस एंड प्लाट होल्डर वेलफेयर एसो. विधायक ललित नागर को मांगपत्र देते हुए।

रेजिडेंटस एंड प्लाट होल्डर वेलफेयर एसो. ने सौंपा विधायक को मांगपत्र
todaybhaskar.com
faridabad| सराय स्थित सेक्टर-37 के मौजिज लोगों द्वारा एक मीटिंग का आयोजन कर रेजिडेंटस एंड प्लाट होल्डर वेलफेयर एसो. रजि. का गठन किया। मीटिंग में सभी की सहमति से अर्जुन वालिया को एसो. का प्रधान चुना गया, जबकि दलबीर अग्रवाल को महासचिव, बाबूलाल गुप्ता उपप्रधान वहीं मुकेश मल्होत्रा को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके अलावा आर.आर. किशोर, देवेन्द्र कथरिया, मुकेश गोयल, ब्रह्मप्रकाश, वेदपाल भड़ाना, विपिन वासल, डी.एन. चौधरी व जी.के. मेहता को सदस्य मनोनीत किया गया।
मीटिंग में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर ने उपस्थित होकर आरडब्ल्यूए के नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि आशा जताई कि उनकी नवगठित एसो. समय-समय पर जहां सेक्टरों की समस्याओं को प्रशासन के समक्ष उठाएंगी और सामाजिक व धार्मिक कार्यो में भी अग्रणी रुप से हिस्सा लेगी। इस अवसर पर एसो. के पदाधिकारियों ने विधायक ललित नागर को सेक्टर में व्याप्त समस्याओं को लेकर एक मांगपत्र सौंपा, जिसमें उन्होंने सेक्टर-37 में स्मार्ट सिटी के तहत प्राथमिकता से विकास करवाने, सेक्टर के कम्युनिटी सैंटर का सौंदर्यकरण करवाने,  चार सुलभ शौचालय बनवाने, सेक्टर की सडक़ों के साईड में इंटरलॉकिंग टाईलें लगवाने, ग्रीन बैल्ट की सुरक्षा के मद्देनजर बाउंडीवॉल करवाने, सीवरेज, शेर शाह सूरी मार्ग से अतिक्रमण हटवाने आदि मांगें रखी।
ज्ञापन में अंकित मांगों को गंभीरता पूर्वक पढऩे के बाद श्री नागर ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह जल्द ही इन समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से बातचीत इन्हें हल करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि आरडब्ल्यूए एक ऐसा संगठन होता है, जिसमें क्षेत्र के सभी लोग आपस में विचार विमर्श करके जहां क्षेत्र की समस्याओं के निवारण के लिए रुपरेखा तैयार करते है वहीं सामाजिक व धार्मिक कार्याे के साथ-साथ आपसी भाईचारे से हर त्यौहार मनाकर समाज में एकता का परिचय देते है।
श्री  नागर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल दस वर्षाे के शासनकाल में जहां विकास का पहिया समूचे प्रदेश में घूमा था वहीं पिछले डेढ वर्ष के दौरान भाजपा राज में यह पूरी तरह से थम गया है, विकास नाम की कोई चीज  क्षेत्र में कहीं नजर नहीं आ आती और कांग्रेस द्वारा कराए गए विकास कार्याे का ही नारियल फोडकर भाजपाई झूठा श्रेय लेकर लोगों को बरगलाने का कार्य कर रहे है। विधायक ललित नागर ने उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वह उनकी एसो. के साथ मिलकर सेक्टर की समस्याओं को दूर करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY