सेक्टर-17 में चलाया स्वच्छता अभियान

सेक्टर-17 में चलाया स्वच्छता अभियान
vipul goel
सेक्टर 17 बाईपास रोड पर स्वच्छ भारत अभियान के दौरान झाड़ू लगाते हुए अमन गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान के तहत नगर निगम फरीदाबाद और हुडा के सैकड़ों कर्मचारियों के साथ  सेक्टर 17 बाईपास रोड से बीपीटीपी ब्रिज तक स्वच्छ भारत अभियान चलाया गया ।
इस अभियान में प्रवीण चौधरी ( मंडल अध्यक्ष , भाजपा ) , अमन गोयल (युवा भाजपा नेता) , प्रवेश मेहता (पूर्व पार्षद, भाजपा) , ललित सैनी ( मंडल अध्यक्ष , अजरौंदा , भाजपा) , मनीष राघव, कमल सैनी , संजय मलहोत्रा, जमालू , चौधरी चंद्रभान व अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया|
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने सभी लोगों को सफाई के प्रति जागरूक होने के लिए कहा । उन्होंने कहा कि शहर साफ रखने की अति आवश्यकता है। क्योंकि गंदगी होने से बीमारी फैलने का खतरा ज्यादा बना रहता है। उन्होंने कहा कि जब हम प्रत्येक दिन यहां की सफाई पर ध्यान देंगे तो यहां की हर जगह साफ होगी। लोगों को आने जाने में गंदगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। हम सबको मिलकर सफाई के लिए आगे आना पड़ेगा और दूसरों को भी सफाई के लिए जागरूक करना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी हमें नए नए विचार दे सकते हैं उन पर चलना हमारा कर्तव्य है। अगर हमारा शहर साफ होगा तो हमें बीमारियाँ भी नहीं लगेंगी। साथ ही उन्होने बताया कि हमने सडक़ों पर झाड़ू मारी और लोगों को भी सफाई के लिए जगरूक किया। इस अभियान में हमें स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग मिला और लोग सफाई करने के लिए बढ़-चढ़ कर आगे आए।

LEAVE A REPLY