सैक्टर 37 में सडक़ का विधिवत शुभारंभ

सैक्टर 37 में सडक़ का विधिवत शुभारंभ
madan pujara bjp,
सेक्टर 37 में सडक़ के शुभारंभ अवसर पर देवेन्द्र चौधरी, मदन पुजारा व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| सैक्टर 37 में केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी ने लगभग 30 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडक़ का विधिवत शुभारंभ सीनियर सिटीजनो के हाथों करवाया। इस मौके पर मुख्य रूप से सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा सहित अन्य गणमान्य लोग व पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी ने कहाकि जन जन का विकास जन जन का सम्मान परिपाटी पर भारतीय जनता पार्टी चल रही है और चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि देश, प्रदेश व जिले की जनता ही सबसे महत्व रखती है इसीलिए इस जनता के सुख दुख का पूरा ध्यान रखना हम सभी का पहला कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से तो वैसे भी हमारा खासा लगाव है क्योकि यह क्षेत्र हमारा गृह क्षेत्र है। उन्होंने कहा कि यहां की जनता हमारा परिवार है और हम परिवार के सदस्य है। इसीलिए जनता को किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह 24 घण्टे कभी भी हमारे पास आ सकती है।
इस अवसर पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि जिस तरह से केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर की सोच है कि यह क्षेत्र वीआईपी बने उसी सोच को पूरा करने का जिम्मा देवेन्द्र चौधरी ने ले रखा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि देवेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में यह क्षेत्र सबसे अधिक विकसित एवं वीआईपी क्षेत्रों में कहलायेगा। इस अवसर पर जितेन्द्र यादव, विरेन्द्र यादव, रविन्द्र पत्रावाल, रतिराम गोस्वामी, ओम प्रकाश बैंसला, दीपक बैसंला, आशा शर्मा, आर.पी. भास्कर, सुरेश बरेजा, उमाशंकर गर्ग, रजत गुप्ता, एस बी सिंह, सतवीर नागर, आलोक, सचिन मंगला, अमित मेहरा, जय प्रकाश पांँडे, मुकेश मल्होत्रा, अशोक कुमार तम्बाकू वाले, हरीश बैंसला, नगर निगम अधिकारी  श्याम सिंह एक्सीएन, सुरेन्द्र जेई सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY