2015 के वर्ल्ड कप से युवी, वीरू, भज्जी, गंभीर और जहीर का पत्ता साफ

2015 के वर्ल्ड कप से युवी, वीरू, भज्जी, गंभीर और जहीर का...
yuvraj singh

वर्ल्ड कपटुडे भास्कर डॉट कॉम
मुंबई: आगामी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के 30 संभावित खिलाड़ियों का चयन गुरुवार को मुंबई में कर दिया गया है। संदीप पाटिल की अध्यक्षता में 5 सदस्यीय चयन समिति ने दोपहर बाद खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की। 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में कई बड़े नामों के शामिल होने की उम्‍मीद थी ले‌किन कई बड़े नामों को टीम में जगह नहीं मिली है। पांच सीनियर्स खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी गई है।
संभावित खिलाड़ियों की सूची में कई बड़े नामों के शामिल होने की उम्‍मीद थी ले‌किन कई बड़े नामों को टीम में जगह नहीं मिली है। युवराज सिंह और हरभजन सिंह को टीम में शामिल नहीं किया गया है। साथ ही वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और जहीर खान को वर्ल्ड कप के 30 संभावितों में चयनकर्ताओं ने नहीं चुना है। इन 30 खिलाड़ियों में से ही वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम चुनी जाएगी।
वर्ल्ड कप अगले साल फरवरी से ऑस्ट्रे‍लिया और न्यूजीलैंड में खेला जाएगा। भारतीय टीम पिछले वर्ल्ड कप की विजेता टीम है और इस बार भी संभावितों में विश्व विजेता टीम के कई सदस्य हैं।
30 संभावित खिलाड़ियों की सूचीः महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, मनोज तिवारी, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, संजू सैमसन, आर अश्विन, परवेज रसूल, करन शर्मा, अमित मिश्रा, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, वरुण एरॉन, धवल कुलकर्णी, स्टुअर्ट बिन्‍नी, मोहित शर्मा, अशोक डिंडा, कुलदीप यादव और मुरली यादव।

LEAVE A REPLY