आओ सब मिलकर बनाएं फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी- विपुल

आओ सब मिलकर बनाएं फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी- विपुल
vipul goel bjp faridabad
लोगों को सम्वोधित करते विधायक गोयल

-सेक्टर 15 के पार्क में आरडब्लूए के साथ स्मार्ट सिटी पर चर्चा
todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने कहा कि आओं हम सभी फरीदाबाद को मिलकर बनाएं स्मार्ट सिटी बनाने में अपना अपना योगदान सुनिश्चित करें। गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में जल्द ही सभी प्रकार के तारों को अंडर ग्राउंड किया जाएगा, सडक़ किनारे डस्टबिन, नियमित साफ सफाइ, सुंदर सडक़ें और सडक़ किनारे खूबसूरत ग्रीन बेल्ट आपकों देखने को मिलेगी। हम सभी का सामूहिक प्रयास होना चाहिए कि हमारा फरीदाबाद शहर स्मार्ट सिटी की टॉप-20 की सूचि में सबसे उपर रहे।
सेक्टर 15 पार्क में स्मार्ट सिटी को लेकर चर्चा में विधायक श्री विपुल गोयल ने उपरोक्त विचार व्यक्त करते हुए सेक्टरवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने शहर के लिए बेहतर से बेहतर सुझाव दें और इस महत्वपूर्ण मुहिम में सच्चे दिल अच्छी सोच के साथ प्रशास का सहयोग करें। इस चर्चा में क्षेेत्रिय निदेशक कृष्णराज ने कहा कि सकारात्मक सोच रखें अच्छा सोंचे और अच्छे अच्छे सुझाव हमे दें ताकि आपके सपनों का शहर आपके अनुसार बन सके? ज्यादा से ज्यादा जनभागीदारी सुनिश्चि की जाए।  सेक्टर 15 पार्क में स्मार्ट सिटी पर चर्चा विषय में सेक्टर 15 आरडब्लूए के प्रधान श्याम लाल गोयल ने कहा कि सभी तरह के पाईप अंडरग्राउंड होने चाहिएं, सडक़ किनारे पैदल चलने वालों के लिए सुरक्षित फुटपाथ होने चाहिएं, साफ सफाई नियमित और सही तरीके से हो, कारबेज के लिए तीन प्रकार के डस्टबिन रखे जाएं पहला लिक्विड कारबेज के लिए, दूसरा सॉलिड कारबेज के लिए और तीसरी ग्रीनी कारबेज के लिए, सडक़ किनारे ग्रीत बेल्ट अतिक्रमण मुक्त हो। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के क्षेत्रिय निदेशक कृष्णराज ने कहा कि फरीदाबादवासी बहुत जागरूक हैं, यहां से बहुत ही अच्छे सुझाव प्राप्त हो रहे हैं उन्हें पूरा विश्वास है कि स्मार्ट सिटी की इस दौड़ में  फरीदाबाद पहली टॉप 20 की सूचि में टॉप पर रहेगा।
सेक्टर 15 पार्क मेंं स्मार्ट सिटी पर आयोजित चर्चा में विधायक विपुल गोयल के साथ आरडब्ूलए सेक्टर 15 आरडब्लूए के  प्रधान श्यामलाल गोयल, आंनद मेहता, मनोहर पुंयानी,राजकुमार, भीमसिंह, आरपी गर्ग, हरपाल चौधरी, युवा भाजपा नेता विजय शर्मा, छत्रपाल एडवोकेट, राकेश सूरी, एसई डीआर भास्कर, एक्सईएन रमेश बंसल, विधायक के सचिव रोहित सहित सैंकड़ो सेक्टरवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY