एक करोड़ की लागत से सडक़ निर्माण कार्य शुरू

एक करोड़ की लागत से सडक़ निर्माण कार्य शुरू
mp vipul goel
सेक्टर-17 में सडक़ का उद्घाटन अवसर पर मौजूद विधायक विपुल गोयल।

todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने आज सेक्टर-17 ,मार्किट की सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया, जिसकी लागत एक करोड़ रुपए हैं । सेक्टर 17 के क्षेत्र वासियों ने सबसे पहले तो विधायक विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया और कहा कि आपको विधायक चुनकर वो बहुत ही खुश है और उनके क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो के लिए लोगों ने धन्यवाद भी किया और साथ ही बुजुर्गों ने सभी पार्कों की मरम्मत करने पर विधायक विपुल गोयल का आभार प्रकट किया। इस मौके पर लोगों में खुशी की लहर देखने को मिली।
साथ ही क्षेत्र वासियों में चर्चा थी कि आज से पहले इन सडक़ों पर किसी विधायक ने गौर नहीं किया और आज इस सडक़ के बनने से हजारों लोगों को फायदा होगा जो रोजाना इस सडक़ से गुजरते हैं ।
इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र की जनता से जो हमने वायदे किए थे जैसे कि सडक़, पानी और सीवरेज की समस्या नहीं रहेगी, उस पर जोर-शोर से कार्य चल रहा है और उन्होने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि वर्ष 2016  के समाप्त होने से पहले- पहले क्षेत्र की सभी सडक़ों को पक्का करवा दिया जाएगा , जिस बारे में सभी अधिकारियों को आदेश दिए जा चुके हैं ।
विधायक विपुल गोयल ने कहा कि क्षेत्र की जनता से उन्हे भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है, जिसके लिए वो उनके आभारी हैं और जनता ने जिस विशवास से मुझे अपना प्रतिनिधी चुना है मैं उस कसौटी पर खरा उतरने के लिए दिन-रात लगा हुआ हूं, जनता से किए हर वायदे को पूरा किया जायेगा । साथ ही विधायक विपुल गोयल ने बताया कि स्टोर्म वाटर लाइन जोकि 22 किमी. लंबी है की सफाई का काम एक कंपनी को कॉनट्रैक्ट पर दिया जा चुका है ताकि बारिश के समय में लोगों को वाटर लॉगिंग की समस्या परेशानियों का सामना करना पड़ता था अब उससे लोगों को निजात मिल जाएगी । जिसकी लागत 7.50 करोड़ है । साथ ही विधायक ने यह भी बताया की हर स्टोर्म वाटर लाइन में काम शुरू करने से पहले उसे कैमरे के माध्यम से पहले चेक किया जा रहा है और रिकॉर्डिंग देखने के बाद ही यह निर्णय लिया जाएगा ही इस कार्य को किस प्रकार किया जाएगा ।
इस मौके पर सेक्टर 17 के स्थानीय लोगों ने विधायक विपुल गोयल के समक्ष कुछ समस्यांए भी रखी समस्याओं में जैसे की सेक्टर 17 की मार्किट में गंदगी की समस्या , पार्कों में एलईडी लाईट न होने के कारण लोगों को रात में टहलने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा , पार्कों में पत्थर लगाने की मांग आदि समस्याओं से विधायक विपुल गोयल को अवगत कराया जिसे उन्होने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया । इस मौके पर विधायक विपुल गोयल के साथ आर के चिलाना , अजय गौड़ , एस सी जैन , एसएन सेठिया , अशोक अरोडा , एनएस बग्गा , जेके गुप्ता , कमल जख्मी, संतोष अग्रवाल, विजय शर्मा, जगन लाल , एक के जैन , राजेश अहूजा , विजय गौड़, सतीष कौशिक , छत्रपाल (एडवोकेट), सोमनाथ मल्होत्रा (पूर्व पार्षद), पंकज रतना, करनदीप डागर व कार्यकारी अभियन्ता मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY