एडीसी क्लब ने करवाई डांस प्रतियोगिता 

एडीसी क्लब ने करवाई डांस प्रतियोगिता 
umesh bhati
एडीसी डांस प्रतियोगिता में प्रतिभागी बच्चो के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री के ओएसडी डा. कौशल बाठला, जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी व अन्य।
टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। डांस प्रतियोगिता का आयोजन समय समय पर हो तो छुपी हुई प्रतिभाएं आगे आ सकती है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री के ओएसडी डा. कौशला बाठला एवं भाजपा जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी ने एडीसी क्लब द्वारा सैक्टर 12 स्थित कन्वेंशन हॉल में आयोजित डांस प्रतियोगिता में कहे।
इस मौके पर बच्चो ने विभिन्न गानों पर डांस प्रस्तुत कर आये हुए दर्शकों का मनमोहा। इस अवसर पर डा. कौशल बाठला व उमेश भाटी ने कहा कि इस तरह की प्रतियेागिताओं का आयोजन होने से उन बच्चों को काफी लाभ मिलता है जो कि अपनी प्रतिभा को उजागर करने में पीछे रह जाते है। उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता विभिन्न क्षेत्रों में समय समय पर हो और इनको करवाने में सामाजिक संस्थाओं को भी पूरा पूरा सहयोग करना चाहिए।
उमेश भाटी ने कहा कि आज इस कार्यक्रम में आये हुए बच्चों द्वारा जो कला प्रस्तुत की है वह वाकई में प्रशंसा के योग्य है और इसके लिए असलम बधाई के पात्र है जिन्होंने इन बच्चों को अपने अनुभव से इस तरह से ढाला है कि यह बच्चे अवश्य ही आगे चलकर फरीदाबाद सहित अपना व अपने माता पिता का नाम रोशन करेंगे।
अंत में डांस प्रतियोगता के आयोजक एवं एडीसी के संचालक असमल ने सभी आये हुए अतिथियों का आभार जताया और कहाकि आप सभी के आने से जहां इन बच्चो का हौसला बड़ा है वही इन बच्चों में एक नई जान आयी है और इन बच्चों को उच्च मुकाम पर पहुंचना ही मेरा मुख्य मकसद है।

LEAVE A REPLY