जिले में पत्रकारिता के स्तम्भों को किया याद

जिले में पत्रकारिता के स्तम्भों को किया याद
city press club faridabad

-पत्रकारों के लिए  बनाएंगे हाऊसिंग सोसायटी: बंसल
todaybhaskar.com
faridabad। पत्रकार को कभी भी खबरों के साथ समझौता नहीं करना चाहिए। चाहे कोई भी शख्स पत्रकारों के साथ कितनी भी मित्रता रखता हो, यदि वह  गलत कार्य करे तो पत्रकार को अपनी कलम से बेबाक व सच्ची खबर लिखने से डगमगाना नहीं चाहिए।
यह विचार होटल डिलाईट के चेयरमैन श्री रामशरण भाटिया ने सिटी प्रेस क्लब फरीदाबाद में  बुजुर्ग  पत्रकार स्वर्गीय श्री विश्व बंधु जी एवं स्वर्गीय श्री भीमसेन मुखी जी की स्मृति में आयोजित समारोह को  बेतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर क्लब के कार्यालय में स्व: बंधु एवं स्व: मुखी जी की तस्वीर भी लगाई गई है।  कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार श्री अमरनाथ बागी उपस्थित थे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता पत्रकार नवीन धमीजा ने की। कार्यक्रम को सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष बिजेंद्र बंसल ने संबोधित करते हुए  स्व: बंधु एवं स्व: मुखी जी  की कार्यप्रणाली पर प्रकाश डाला, इस मौके पर श्री बंसल ने पत्रकारों के लिए जल्द से जल्द हाऊसिंग सोसायटी बनाने की भी घोषणा की।  मंच संचालन पत्रकार राजेश शर्मा द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री भाटिया ने कहा कि स्व: बंधु एवं भीमसेन मुखी उनके पुराने मित्र थे और प्रैस क्लब के कार्यालय में उनकी तस्वीर लगाने का कार्य बेहद सराहनीय है। इसके लिए वह क्लब के सभी सदस्यों  को बधाई देते हैं। श्री भाटिया ने सिटी प्रेस क्लब को भवन उपलब्ध करवाने पर नगर निगम प्रशासन का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता का असली रूप उन्होंने इन दोनों पत्रकारों में देखा है।
उनकी मित्रता होते हुए भी यदि कोई गलती उनसे होती थी तो वह उसे भी अपने अखबार में छापते थे। वह इन दोनों पत्रकारों की कार्यप्रणाली के मुरीद थे। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित सभी पत्रकारों ने स्वर्गीय विश्वबंधु और स्व: मुखी जी को श्रद्धासुमन अर्पित किए। समारोह में सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष बिजेंद्र बंसल एवं महासचिव संजय कपूर ने क्लब के सदस्यों को पहचान पत्र वितरित किए।  वरिष्ठ पत्रकार राकेश चौरसिया, उत्तमराज, महेंद्र चौधरी एवं नवीन धमीजा ने आए हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। कार्यक्रम के अंत में पत्रकार भोला पांडे ने सभी अतिथि एवं पत्रकार बंधुओं का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY