प्रतिभा को तरासने वाले चाहिए: राजेश नागर  

प्रतिभा को तरासने वाले चाहिए: राजेश नागर  
rajesh nagar bjp
जसाना गांव निवासी रजनी नागर का स्वगत करते हुए देवेन्द्र चौधरी, राजेश नागर व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| रांची में आयोजित 31 जूनियर एथलेटिक्स चेम्पियनश्पि में गोल्ड मैडल विजेता रजनी नागर का आज तिगांव विधानसभा के गांव जसाना में पहुंचने पर युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी, पूर्व भाजपा प्रत्याशी तिगांव राजेश नागर ने गांव वासियों के साथ जोरदार स्वागत किया।
स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से संदीप भाटी, रघुवीर मुंशी जी, अमरपाल नागर, दयाराम, इकराम पूर्व सरपंच,  भगत सिंह पूर्व सरपंच, महाशय मंगत राम, हीरा आर्य, राजेन्द्र नागर, अशोक नागर, मनोज भाटी, वीरेन्द्र नागर, फिरै नागर आदि ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनी नागर का स्वागत किया।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी व राजेश नागर ने कहा कि गांवों में भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है बस उन्हें तरासने वाले चाहिए जिसको भारतीय जनता पार्टी ने पूरा किया है गांव व शहर के खिलाडियों को दी जा रही सुविधाओं के चलते आज गांव के खिलाडी देश व प्रदेश में अपना सहित गांव का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज सरकार द्वारा देश व प्रदेश के सभी खिलाडियों के लिए बन रही जनहित की योजनाओं से खिलाडी लाभान्वित हो रहे है और वह बेहतर प्रदर्शन करके प्रदेश व जिले का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने रजनी नागर को  बधाई देते हुए कहा कि रजनी नागर से अन्य बेटियों को भी सीख लेनी चाहिए और उन्हें भी इस तरह के खेलों में हिस्सा लेकर अपना व जिले का नाम रोशन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढाओ की मुहिम ने अब एक मजबूत अभियान का रूप ले लिया है उसी का प्रतिफल है कि गांव व शहर की बेटियां देश व विदेशों में अपना लोहा मनवा रही है।

LEAVE A REPLY