प्रधानमंत्री की अगुवाई में विशव गुरु बन कर उभरेगा भारत: विपुल गोयल

 प्रधानमंत्री की अगुवाई में विशव गुरु बन कर उभरेगा भारत: विपुल गोयल
mla vipul goel

todaybhaskar.com
faridabad| भाजपा स्थापना दिवस के मौके पर विधायक विपुल गोयल द्वारा भाजपा कार्यालय, सेक्टर -16  में भव्य हवन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
स्थापना दिवस में माननीय राज्य मंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने और विधायक विपुल गोयल ने एक साथ यज्ञ में आहूति डाली। इस मोके पर विधायक ने कहा की भारत देश प्रधानमंत्री की अगुवाई में विशव गुरु बन कर उभरेगा।
इतना ही नहीं हवन के दौरान मंत्री ने कांग्रेस द्वारा एसवाईएल सदभावना यात्रा निकालने के मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है इसलिए ड्रामा कर रही है।
आज पूरे देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए हुए भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया, इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा के विधायक विपुल गोयल ने हर वर्ष की तरह इस बार भी सेक्टर 16 स्थिति भाजपा कार्यालय पर हवन का आयोजन किया जिसमें जिले के सैंकडों भाजपा कार्यकर्ता और नेतागढ़ मौजूद रहे। सर्वप्रथम सभी ने भारत माता की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वोलित किया और पुष्प अर्पित किये, तत्पश्चात हवन यज्ञ का प्रक्रिया शुरू की गई, जिसमें फरीदाबाद के सांसद व केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक विपुल गोयल ने एक साथ हवन यज्ञ में आहूति डाली। इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी तभी से प्रतिवर्ष पूरे देश में बडे ही हर्षोल्लास और धूमधाम से पार्टी के कार्यकर्ता और नेता स्थापना दिवस मनाते हुए आ रहे हैं, आज भी हवन यज्ञ कर स्थापना दिवस मनाया जा रहा है क्योंकि यज्ञ से हमारा स्वास्थ्य और वातारण ठीक रहता है। साथ ही विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशभक्ततों की पार्टी है और इनही नीतियों पर चलते हुए पार्टी ने देशवासियों को अनेकों लाभ दिए है जिनमें जनधन योजना , अटल पैंशन योजना , प्रधानमंत्री आवासीय योजना , स्टार्ट अप इंडिया जैसी अनेकों योजनाओं के तहत गरीबों को फायदा पहुंचाया हैं ।
इस मौके पर गोपाल शर्मा ( भाजपा जिला अध्यक्ष) , ललित नागर , मुकेश शास्त्री , ललित सैनी , प्रवीण चौधरी, अमन गोयल, कमल जख्मी , राकेश सूरी , छत्रपाल (एडवोकेट) , विजय शर्मा , डॉ सुरेंद्र दत्ता , सोम मल्हौत्रा, वजीर सिंह डागर , धर्मपाल , मनीष , बसंत शर्मा , ज्ञासी राम शर्मा , राधेश्याम , कुवंरपाल व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY