भाजपा सरकार जनता के हितार्थ कार्य करने में लगी: भड़ाना

भाजपा सरकार जनता के हितार्थ कार्य करने में लगी: भड़ाना
avtar bhadana

todaybhaskar.com
faridabad|। पूर्व सांसद अवतार भड़ाना ने कहा है कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें लोगों के हितार्थ कार्य करने में लगी हुई है। उन्होंने लोगों से कहा कि ऐसे में जनता को सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए।
श्री भड़ाना  बल्लभगढ़ के मेन बाजार में अपने सहयोगी साथी व व्यापारी नेता राधेश्याम कुकरेजा के कार्यालय पर विगत 17 दिसंबर को तिगांव में मनाए गए जन्म दिन के बाद कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर बल्लभगढ़ बस अड्डा मार्किट के व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर, श्यामलाल छाबड़ा, रोशन लाल, विजय आर्य, शिव अरोड़ा, गुलशन मलिक, छबील दास आदि ने श्री भड़ाना का फूल-मालाऐं पहनाकर स्वागत किया। श्री भड़ाना ने कहा कि तीस वर्षों की राजनीति में जो मान-सम्मान क्षेत्र की जनता खास तौर पर बल्लभगढ़ के लोगों ने जो उनको दिया है वह उसे भुला नहीं सकते। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के लोगों की उनकी राजनीति को मजबूत करने में अहम भूमिका रही है।
श्री भड़ाना ने कहा कि मेक इन इंडिया विजन को लेकर प्रयासरत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्याे का रिजल्ट जल्द ही देश की जनता के सामने होगा तथा जिसके सुखद परिणाम भी जनता के सामने होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही मायनों में देश को विकास की राह पर लाने के लिए प्रयत्नशील है, यही कारण है कि मात्र डेढ़ वर्ष की अवधि में आज भारत वर्ष का डंका विदेशों में भी बज रहा है, यह हम सभी के लिए गौरव की बात है।
उन्होंने कहा कि वह ताउम्र इस क्षेत्र के लोगों व कार्यकर्ताओं के ऋणी रहेंगे और आने वाले समय में क्षेत्र का विकास करके व लोगों के सुख-दुख में भागेदारी निभाकर एक लायक बेटे की तरह अपना दायित्व निभाएंगे और इसके बाद श्री भड़ाना पलवल, मेवात के दौरे पर कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए चले गए।

LEAVE A REPLY