मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना विपुल गोयल का एकमात्र लक्ष्य: अमन

मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना विपुल गोयल का एकमात्र लक्ष्य: अमन
aman goel bjp faridabad
उद्घाटन कार्यक्रम में लोगों को सम्वोधित करते हुए अमन गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| एसी नगर में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही विधायक विपुल गोयल का एकमात्र लक्ष्य है। कालोनी में बिजली मीटर, स्ट्रीट लाईट, पक्की गलियां, पीने का प्रयाप्त पानी, नाले की साफ सफाई, सामुदायिक भवन में कमरे बनवाना ये सभी कार्य बहुत जल्द होने जा रहे हैं।
उपरोक्त विचार व्यक्त करते हुए विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहे।
एसी नगर में टयूबवैल के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल का कालोनीवासियों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। टयूबवैल का उद्घाटन कालोनी की कौशल्यादेवी ने नारियल फोडकर किया। कालोनीवासियों की समस्यांए सुनने के उपरांत युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि कालोनी से गुजरने वाले नाले को पक्का किया जाएगा ओर उसके उपर पांच पुलिया बनाई जाएंगीं। श्री गोयल ने कहा कि कालोनी में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए विधायक श्री विपुल गोयल प्रयासरत हैं जल्द ही कालोनी में एक भी समस्या नही रह पाएगी।
विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि कालोनी में जल्द ही स्ट्रीट लाईट, गलियों को पक्का करना, जिनके बिजली मीटर नही लगे उनके मीटर जल्द ही कालोनी में ही कैंप के द्वारा लगवाए जाएंगें, सार्वजनिक शौचालय बनवाना, कालोनी के सामुदायिक भवन के उपर कमरा बनाया जाएगा, पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए और टयूवैल कालोनी में लगाए जाएंगें। इस अवसर पर गजेसिंह, प्रवीण शर्मा, मोहन, जानकी प्रसाद, राहुल, कौशल्या देवी, रामवृक्ष, भगवत प्रसाद, लख्मीचंद सहित काफी संख्या में कालोनीवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY