मोदी से प्रभावित होकर एम.के.सोनी ने की भाजपा ग्रहण

मोदी से प्रभावित होकर एम.के.सोनी ने की भाजपा ग्रहण
भाजपा मीडिया प्रभारी उमेश भाटी एमआर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एवं डीन श्री एम.के.सोनी को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुए।

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर मानव रचना के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एवं डीन एम.के.सोनी ने भाजपा मीडिया प्रभारी के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर एम.के.सोनी ने मोबाईल फौन से मिस कॉल करके भाजपा की सदस्यता ग्रहण की एवं उमेश भाटी के नेतृत्व में सदस्यता फार्म भी भरा।
इस अवसर पर उमेश भाटी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो कि सबका विकास सबका साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और इस पार्टी में सदैव सबका मान सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि एम.के.सोनी  जहां शिक्षाविद है वही वह एक समझदार, ईमानदार व्यक्ति भी है और ऐसे लोगों से पार्टी को और शक्ति मिलेगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है।
इस मौके पर एम.के.सोनी ने कहा कि  मैं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यप्रणाली से काफी प्रभावित हूं। वह जो आज देश के लिए कर रहे है वह वाकई में एक मिसाल है और उनके द्वारा किये जा रहे कार्य आने वाले लगभग 50 वर्षो तक हम सभी को लाभ पहुंचायेंगे। सोनी ने कहा कि श्री मोदी ने भारत देश को जो दिशा दी है वह वाकई में देश के उत्थान की दिशा है और इससे देश ही नहीं बल्कि देश का प्रत्येक नागरिक भी लाभान्वित होगा इसलिए मैने भाजपा में शामिल होने का मन बनाया है। उन्होने भाजपा मीडिया प्रभारी उमेश भाटी का भी आभार जताया जिन्होंने उन्हे ंपार्टी में शामिल करने में अपनी अहम भूमिका निभाई है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से एसोसिएट डायरेक्टर प्रदीप वाष्णे,  आर.एस.तनाचा, एस.एस. हांडा सहित अन्य लोग एवं शिक्षाविद मौजूद थे।

LEAVE A REPLY