लोगों की समस्याओं को जानने के लिए बैठक आयोजित

लोगों की समस्याओं को जानने के लिए बैठक आयोजित
Umesh Bhati bjp
पल्ला स्थित शास्त्री कालोनी आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी ।

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। पल्ला स्थित शास्त्री कालोनी में एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी ने की। बैठक का आयोजन मुख्य रूप से भाटी द्वारा लोगों की समस्याओं को जानने एवं उन्हें हल करवाने के लिए किया गया था।
बैठक को सम्बोधित करते हुए उमेश भाटी क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की समस्या से जूझने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी ने क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है। आज पूरे ही क्षेत्र में समान विकास हो रहा है। उमेश भाटी ने कहा कि हमारे वार्ड में विकास कार्यो का श्रेय केन्द्रीय राज्यमत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी को जाता है। उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों से ही आज क्षेत्र सबसे अधिक सुदंर एवं विकसित बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जनता को हर सुख सुविधाएं देने में भाजपा प्राथमिकता निभा रही है और सदैव निभाती रहेगी। उन्होंने कहा कि अभी क्षेत्र में कुछ समस्याएं बाकी है जिन्हें जल्द ही हल कर दिया जायेगा। उन्होने कहा कि हमारे वार्ड में जल्द ही सभी सडकें सीमेटिड का रूप धारण करेगी और जिससेे वार्ड और भी सुंदर लगेगा जिसका श्रेय भी केन्द्रीय राज्यमंत्री को ही जाता है।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता डा. परमानंद यादव, अवनीश शर्मा, युवा मोर्चा के योगेश भदोरिया, ओम चौहान, दीपू चौहान, दीपक, झा, राय सिंह, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY