नवनियुक्त मुख्य संसदीय सचिव का टोनी पहलवान ने किया स्वागत

नवनियुक्त मुख्य संसदीय सचिव का टोनी पहलवान ने किया स्वागत
toni phalvan bjp faridabad
मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा को गुलदस्ता भेंट करते टोनी पहलवान।

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी की नवनियुक्त मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा का उनके निवास सैक्टर 21 में आज समाजसेवी टोनी पहलवान के नेतृत्व में स्वागत किया। इस मौके पर सीमा त्रिखा ने आये हुए लोगों का आभार जताते हुए कहाकि पार्टी ने जो भी जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है उसका श्रेय वह आप सभी को देती है।
उन्होंने कहा कि यह पद केवल मेरा ही नहीं आप सभी का है और आप सभी ने मेरी ताकत बनकर मेरे साथ चलना है और पार्टी को और मजबूत बनाना है।
टोनी पहलवान ने कहा कि वह श्रीमती सीमा त्रिखा को मुख्य संसदीय सचिव बनाये जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला जी का आभार जताते है जिन्होंने फरीदाबाद को एक बार फिर मान सम्मान दिलाया है।
इस मौके पर टोनी पहलवान ने कहा कि मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा को जो जिम्मेवारी राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने सौंपी है वह उसके लिए पूरी तरह से सटीक है। उन्होंने कहा कि सीमा त्रिखा ने सदैव पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाया है और पार्टी की मजबूती में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है और आज उसी का प्रतिफल है कि उन्हें इस पद से नवाजा गया है। टोनी ने सीमा त्रिखा को पूर्ण विश्वास दिलाया कि पार्टी का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा एवं पार्टी की मजबूती में अपनी अहम हिस्सेदारी निभायेगा।
इस मौके पर पूर्व हिंद केसरी नेत्रपाल पहलवान, सतीश कौशिक एडवोकेट, एस.पी.शर्मा एडवोकेट, परमजीत डागर, एस.एन.झा, वेद कौशिक, दीपक ठुकराल, संजय वधवा, सरजू आहूजा, सुनील नन्द्राजोग सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा को गुलदस्ता भेंट करते टोनी पहलवान।

LEAVE A REPLY