विधायक गोयल ने वरिष्ठ नागरिक भवन का किया शिलान्यास

विधायक गोयल ने वरिष्ठ नागरिक भवन का किया शिलान्यास
mla vipul goel bjp
सैक्टर-8 में वरिष्ठ नागरिक भवन कार्य का भूमि पूजन करते विधायक विपुल गोयल।

todaybhaskar.com
faridaabd । सेक्टर-8 पुलिस चौकी के पास आज वरिष्ठ नागरिक भवन बनाने के कार्य का भूमि पूजन व शिलान्यास विधायक विपुल गोयल द्वारा किया गया। जिसकी लागत तकरीबन 94 लाख रूपए है। इस कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर सोसायटी द्वारा किया गया। इस मौके पर सबसे पहले तो वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष एसआर रावत, वीके भरारिया महासचिव, जयकरण उपाध्यक्ष व सेक्टर. 8 वासियों ने विधायक विपुल गोयल का फूल मालाओं से स्वागत किया।
इस अवसर पर विधायक विपुल गोयल ने वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर सोसायटी और सेक्टर 8 के क्षेत्रवासियों का धन्यवाद किया और कहा कि लंबे समय से बुजुर्गों के मनोरंजन व अच्छा समय व्यतीत करने के लिए एक उपयुक्त स्थान की आवश्यकता महसूस की जा रही थी।

अब सीनियर सिटीजन भवन बन जाने से बुजुर्गों को मनोरंजन और आपसी मिलन के लिए एक अच्छी जगह उपलब्ध होगी। जिसमें दो कान्फ्रेंस हॉल, डिस्पेंसरी, इंडोर गेम रूम, रसोई, स्टोर आदि की सुविधा रहेगी। वरिष्ठ नागरिक वेलफेयर सोसायटी और सेक्टर 8 क्षेत्र वासियों ने बच्चों के खेलने के लिए प्ले ग्राउंड की डिमांड रखी जिस पर विधायक विपुल गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 मई को की गई डिजिटल रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सेक्टर 7 सरकारी स्कूल में हॉकी एस्ट्रो टर्फ और सेक्टर-12 स्टेडियम में एथलैटिक टर्फ बनाने का तोहफा जनता को दिया। साथ ही सेक्टर वासियों ने गंदगी, पीने के पानी, आरएमसी रोड और सीवर की समस्याओं से विपुल गोयल को अवगत कराया जिसे उन्होने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कुलदीप तेवतिया, वजीर सिंह डागर, विष्णु गुप्ता, राजपाल शर्मा आरडब्ल्यूए प्रधान, तिलक राज शर्मा, बीएल गुप्ता, मेहंदी रत्ता, राज मदान, अमर बंसल व भाजपा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY