शहीदों का अपमान करने में जुटी है भाजपा सरकार : प्रदीप जेलदार

शहीदों का अपमान करने में जुटी है भाजपा सरकार : प्रदीप जेलदार
rohit singla faridabad
सेक्टर-12 जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपते हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव प्रदीप जेलदार, बीआर ओझा, विकास चौधरी, आनंद कौशिक, सतबीर डागर व अन्य।

-पूर्व प्रधानमंत्रियों के नाम से डाक टिकट बंद किए जाने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
todaybhaskar.com
faridabad। देश की एकता व अखण्डता को अक्षुण रखने के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी व स्व. राजीव गांधी के सम्मान में पूर्व की केंद्र सरकार द्वारा जारी डाक टिकट को वर्तमान केन्द्र सरकार द्वारा राजनैतिक द्वेष भावना के चलते बंद किए जाने व प्रदेश सरकार द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोरती किए के विरोध में आज फरीदाबाद के कांग्रेसियों ने जिला उपायुक्त कार्यालय पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में एडीसी आदित्य दहिया के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को ज्ञापन सौंपा।
इस प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं जिला प्रभारी प्रदीप जेलदार ने किया, जबकि प्रदर्शन की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष बीआर ओझा ने की।
इस अवसर पर जिले के समस्त कांग्रेसी हुडा कार्यालय के बाहर एकत्र होकर जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए जिला उपायुक्त पर पहुंचे और उपायुक्त कार्यालय पर कांग्रेसियों ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदीप जेलदार ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अख्तियार कर रही है और जिन नेताओं ने देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर कर शहीद हुए, आज उन शहीदों का अपमान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी एवं स्व. राजीव गांधी के नाम से जारी की गई डाक टिकट को भाजपा सरकार ने बंद कर दिया है, जिससे करोड़ों देशवासियों की भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जनता को बेहतर प्रशासन उपलब्ध करवाने की बजाए शहीदों का अपमान करने में लगी हुई है वहीं पूरे प्रदेश में लोग भाजपा के एक साल के शासन में ही त्राहि-त्राहि करने लगे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बगैर घोषणा किए बगैर ही 30 से 35 प्रतिशत बिजली की दरों में बढ़ोतरी कर दी है, जिसने लोगों की जेबों पर अतिरिक्त बोझ बढ़ा दिया है। देश और प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद उद्योगपति व व्यापारी सहित आम आदमी मंदी की मार झेल रहे है, वहीं प्रधानमंत्री विदेशी दौरों पर अपने भाषणों से माहौल बना रहे है, जबकि सच्चाई यह है कि आज देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है। श्री जेलदार ने ज्ञापन के माध्यम से पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी एवं स्व. राजीव गांधी जैसी दोनों महान विभूतियों की डाक टिकट पुन: शुरू करने एवं बिजली की दरों में कटौती किए जाने की मांग की। कांग्रेसियों ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया तो वह सडक़ों पर उतरकर आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद रोहित सिंगला, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, कांग्रेसी नेता विकास चौधरी, प्रदेश सचिव सत्यवीर डागर, सुमित गौड़, बलजीत कौशिक, सुनील तेवतिया राकेश भड़ाना, नरेश गोदारा, अनीशपाल, ज्ञानचंद आहुजा, राजन ओझा, वासदेव अरोड़ा, रिंकू चंदीला, सरदार हरजीत सिंह सेवक, दिनेश चंदीला, सत्यनारायण, राजू धारीवाल, गजेंद्र, सीमा रावत, मनोज त्यागी, बेदी प्रधान, एसएल शर्मा, गोपीचंद शर्मा, ब्रहमप्रकाश गोयल, हन्नी टंडन, सुरेश सैनी, हरिलाल गुप्ता, टिंकू ओझा, रतिराम पाहट, रामजीलाल, सरला भामोत्रा, गोल्डी बरेजा, हाजी इरफान, जुल्फीकर खान, मालवती पांचाल, टीकाराम नागर, अशोक रावल सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY