श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से बीके अस्पताल में पौधारोपण

श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से बीके अस्पताल में पौधारोपण
aman goel bjp faridabad
बीके अस्पताल में पौधारोपण करते हुए युवा भाजपा नेता अमन गोयल

-कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता ने किया सहयोग
todaybhaskar.com
faridabad। सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से आज बीके अस्पताल में पौधारोपण का आयोजन किया गया जिसमें राज्य के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने भी सहयोग किया।
श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज के निर्देश पर सेवादारों ने बीके अस्पताल में फलदार और घनी छाया देने वाले करीब 40 बड़े पौधे लगाए, जिनमें से अधिकांश के बचे रहने की संभावना रहती है।
इस मौके पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि हरियाली आम भाषा में भी लोगों के तन और मन के लिए अच्छी कही गई है और फरीदाबाद में तो इस तरह के पौधारोपण आयोजनों और पेड़ों के संरक्षण की बहुत आवश्यकता है। इस कार्य को श्री सिद्धदाता आश्रम भी बढिय़ा तरीके से कर रहा है। इन पौधों के कल पेड़ बनने के बाद असंख्य लोगों को लाभ होगा। उन्होने कहा पेड़ पर्यावरण प्रदूषण को कम करते है । पर्यावरण को शुद्ध रखने में पेड़-पौधों की अह्म भूमिका होती है इसलिए प्रत्येक मनुष्य को अपने जीवन में एक पौधा आवश्यक लगाना चाहिए । ­­पर्यावरण शुद्धिकरण के प्रति लोगों को जागरुक करें ताकि हमारे आने वाली पीढी को शुद्ध और स्वच्छ वातावरण उपलब्ध हो सके।
साथ ही युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने एनआईटी 3 में बने भुवनेश ढींगरा मेमोरियल पार्क में भी पौधारोपण किया । इस अवसर पर कुल 60 पौधे लगाए गए । इस मौके पर इस अवसर पर आश्रम की ओर से ज्ञानेंद्र शर्मा, सतपाल शर्मा, अजय चौधरी, नितिन गौसाईं, राजकुमार भारद्वाज सहित न्यू जनसेवा दल के प्रधान आर के गुप्ता कमल जख्मी, साहिल अरोड़ा, सचिन ठाकुर, वैभव घई, दीपक विरमानी, प्रदीप विरमानी , सुरेंद्र कुमार , सोनी सचदेवा व अन्य लोग मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY