विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में मनाइ हरियाली तीज 

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में मनाइ हरियाली तीज 
vidyasagar international school
विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में तीज के अवसर पर झुला झुलते हुए बच्चें।

todaybhaskar.com
faridabad। सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में तीज महोत्सव धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों के लिए पतंग बनाओ व सजाओ प्रतियोगिता, छात्राओं के लिए मेहंदी प्रतियोगिता और छात्रों के लिए पतंग उड़ाने का प्रबंध किया गया।
इस अवसर पर बच्चे एक से एक सुंदर ड्रेसों में स्कूल आए और जमकर तीज महोत्सव का आनन्द लिया। इस अवसर झूलों का भी खास इंतजाम किया गया था। बच्चों ने इस अवसर पर सावन के गानों पर डांस किया और खूब इंज्वाय किया। प्रोग्राम के दौरान मिठाईयां बांटी गईं।
छात्रों ने पतंग उड़ाकर व झूला झूलकर अपनी खुशी का इजहार किया। साथ ही संगीत की धुनों पर थिरककर विद्यार्थियों व अध्यापक-अध्यापिकाओं ने तीज महोत्सव का आनंद लिया। इस अवसर पर डॉयरेक्टर दीपक यादव ने बच्चों व अध्यापक-अध्यापिकाओं को तीज की शुभकामनाएं दी व कहा कि त्योहार हमारी भारतीय स यता व संस्कृति को दर्शाते हैं। तीज का त्योहार खुशहाली और हरियाली का प्रतीक है। विद्यालय में इस प्रकार के आयोजन से बच्चों को त्योहारों के महत्व का ज्ञान होता है। इस अवसर पर स्कूल की हेडमिस्टरेस ज्योति चौधरी, सहित अध्यापक एवं अध्यापिकाएं व अभिभावक भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY