कैबिनेट मंत्री ने आरएमसी रोड का किया शुभारंभ

कैबिनेट मंत्री ने आरएमसी रोड का किया शुभारंभ
cabinet minister vipul goel,
सडक़ का उद्घाटन करते हुए केबिनेट मंत्री विपुल गोयल।

todaybhaskar.com
faridaabd । सेक्टर 10 डीएलएफ, पुष्प वाटिका के सामने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज आरएमसी रोड बनने के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य की लागत तकरीबन 32 लाख रूपए है। जनता से रूबरू होते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 10 डीएलएफ क्षेत्रवासियों का धन्यवाद किया और कहा कि इस सडक़ की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी। जिसके कारण वाहन तो क्या पैदल चलने वालों को भी भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था।
उन्होने बताया कि पिछली सरकार द्वारा कई सालों से इस सडक़ को बनाने के लिए संघर्ष किया गया पर वह विफल रही लेकिन हमारी सरकार आने के बाद यह मामला जब हमारे संज्ञान में लाया गया तो बिना कोई देर किए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर सडक़ बनाने के लिए कहा।
इसके चलते अब सडक़ के निर्माण की मंजूरी मिल गई। उन्होंने कहा कि शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहेगी जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े। इस मौके पर भांगी राम मंगला (चेयरमैन गौ रक्षा कमेटी), बीएन पांडेय (मंडल अध्यक्ष, सीही), विष्णु गुप्ता, वजीर सिंह डागर, राजेंदर बिसला (पूर्व, एमएलए), सेवा राम, सुनील आनंद, रमेश (भोलू), राजू बंसल, अनिल गोयल, जितेंद्र, राजेश गुप्ता, पी के मित्तल व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY