सीही गांव में 20 लाख रूपए की लागत से आरएमसी रोड और ड्रेनेज सिस्टम के कार्य का किया शुभारंभ

सीही गांव में 20 लाख रूपए की लागत से आरएमसी रोड और...
aman goel bjp faridabad,

todaybhaskar.com
faridabad| सेक्टर-8, सीही गांव में आज कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल की मौजूदगी में बीएन पांडेय (मंडल अध्यक्ष,सीही) ने नारियल फोड़कर ड्रेनेज सिस्टम और आरएमसी रोड के कार्य का शुभारंभ किया।
इस कार्य की लागत 20 लाख रूपए है । सेक्टर- 8, सीही गांव वासियों ने अमन गोयल और बीएन पांडेय (मंडल अध्यक्ष) का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि चुनाव के दौरान मंत्री विपुल गोयल ने जो आपसे वायदे किए थे वह समय रहते पूरे कर दिए जाएंगे । अमन गोयल ने कहा इस सड़क की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी। जिसके कारण वाहन तो क्या पैदल चलने वालों को भी भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। उन्होने बताया कि पिछली सरकार द्वारा कई सालों से इस सड़क को बनाने के लिए संघर्ष किया गया पर वह विफल रही लेकिन हमारी सरकार आने के बाद यह मामला जब हमारे संज्ञान में लाया गया तो बिना कोई देर किए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर सड़क बनाने के लिए कहा। इसके चलते अब सड़क के निर्माण की मंजूरी मिल गई। मंडल अध्यक्ष बीएन पांडेय ने कहा कि शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहेगी जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर, कुलदीप तेवतिया, सुनील आनंद, सत्या, एन के गर्ग, मुख्तयार सिंह, पंडित ज्ञान चंद, रमेश तेवतिया, मनोज, जगदीश मलिक, जोगिंदर वशिष्ट, सूरज, अनिल जेलदार, सतबीर, व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY