विकलांगों की मदद के लिए आगे आएं साधन सम्पन्न लोग : राजेश नागर

विकलांगों की मदद के लिए आगे आएं साधन सम्पन्न लोग : राजेश...
rajesh nagar bjp,
तिगांव में आयोजित जांच माप शिविर में रिबन काटते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर।

Yashvi goyal

Todaybhaskar.com

Faridabad| तिगांव विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा है कि विकलांग लोग भी हमारे समाज का एक हिस्सा है इसलिए हमें उन्हें हीन भावना से नहीं देखना चाहिए बल्कि उनकी मदद करके पुण्य का भागेदार बनना चाहिए। नागर तिगांव के सरकारी अस्पताल में जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा विकलांगों के लिए लगाए गए जांच माप शिविर का रिबन काटकर शुभारंभ करने के उपरांत कहे।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली सरकार समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि विकलांगों को सशक्त बनाने के लिए सरकार जहां विकलांगों को रोजगार दिलवा रही है वही उन्हें स्वावलम्बी बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होंने समाज के साधन सम्पन्न लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वह भी विकलांगों की मदद के लिए आगे आएं और उनकी हरसंभव सहायता करें।

शिविर में विकलांगों ने हिस्सा लिया और अपना नाप दिलवाया। आने वाले समय में लगने वाले शिविर में विकलांगों को ट्राई साईकिल, कृत्रिम अंग आदि वितरित किए जाएंगे। इस मौके पर डा. विकास शर्मा, डा. रचना शर्मा, रेडक्रास सोसायटी के जयपाल सिंह, अमन नागर, शिव कुमार, सुमन नागर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

फोटो-तिगांव में आयोजित जांच माप शिविर में रिबन काटते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर।

 

LEAVE A REPLY