सेक्टर-16 ए में पीएनजी पाइप लाइन का उद्धघाटन

सेक्टर-16 ए में पीएनजी पाइप लाइन का उद्धघाटन
vipul goel bjp
सेक्टर 16 ए में कम्यूनिटी सेंटर के सामने पीएनजी पाइप लाइन का उद्धघाटन करते हुए विधायक विपुल गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने आज (रविवार) को सेक्टर 16 ए में कम्यूनिटी सेंटर के सामने पीएनजी पाइप लाइन का उद्धघाटन किया । विधायक विपुल गोयल का सेक्टर-16 ए के स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। अनिल टंडन और आई जे कालिया ने सबसे पहले तो विधायक विपुल गोयल का कार्यक्रम में शामिल होने पर धन्यवाद किया और विधायक विपुल गोयल द्वारा उनके चुनावी क्षेत्र में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की।
साथ ही उन्होने कहा कि अगर इसी तरह से फरीबाद क्षेत्र में कार्य होता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब फरीदाबाद क्षेत्र का नाम स्मार्ट सिटी की लिस्ट में टॉप 20 में शुमार होगा। वहीं विधायक विपुल गोयल ने सबसे पहले तो सेक्टर 16 ए के कॉलोनी वासियों का धन्यवाद किया और कहा कि आपके सहयोग से हम फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र सहित समूचे शहर को विश्व स्तरीय श्र्रेणी का स्मार्ट सिटी बनाएगें। हमारी पार्टी का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास तभी पूरी तरह चरितार्थ होगा। विपुल गोयल ने कहा किपीएनजी कनेक्शन से बुकिंग कराने, गैस सिलेंडर का इंतजार करने जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।साथ ही विधायक विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र के सभी पार्क मॉडल पार्क के रूप में विकसित होगें। विपुल गोयल ने गीता मंदिर पार्क में जल्द ही ओपन जिम खोले जाने का आश्वान दिया। सेक्टर 16 ए के स्थानीय लोगों ने विधायक विपुल गोयल के सामने कई समस्याए रखी , समस्याओं में सबसे पहले सीवर, पीने के पानी, कूड़ा, गंदगी और सड़क के चौड़ी करण की समस्या रखी जिसे विधायक विपुल गोयल ने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।
उद्धघाटन के दौरान विधायक विपुल गोयल के साथ परवेश मेहता, अनिल टंडन , छत्रपाल, भूषण , संत गोपाल जी , सुभाष अहुजा, आई जे कालिया और पी के गुप्ता आदि लोग मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY