हवन कर सादगी से मनाया विधायक ने अपना जन्मदिन

हवन कर सादगी से मनाया विधायक ने अपना जन्मदिन
mla vipul goel bjp
हवन करते हुए विधायक विपुल गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने अपना जन्मदिन बड़ी ही सादगी से भाजपा कार्यालय सागर सिनेमा  सेक्टर 16 में मनाया । जिसमें भाजपा जिला इकाई के सैकड़ो नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। साथ ही सागर सिनेमा, भाजपा कार्यालय, सेक्टर 16 पर भव्य हवन और भंडारे के कार्यक्रम का आयोजन भी किया।
इस मौके पर गोपाल शर्मा (जिला अध्यक्ष भाजपा , फरीदाबाद) , सीमा त्रिखा (सीपीएस) , मूलचंद शर्मा (बल्लभगढ़ विधायक) , टेकचंद शर्मा (पृथला विधायक) , राजेश नागर ( बीजेपी नेता) ,  अनंत श्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद् जगदरू रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरूषोत्तमाचार्य जी महाराज व अन्य भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी और विधालय विपुल गोयल की लंबी उमर की कामना की । साथ ही क्षेत्र की जनता ने भी अपने लोकप्रिय विधायक को शुभकामनाएं दी और लंबी उमर की कामना की , वहीं नेहरू कॉलेज के छात्रों ने जात – पात के भेदभाव को दूर करने पर कटाक्ष करते हुए नुक्कड़ –नाटक की भी पेश किया जिसकी विधायक विपुल गोयल ने सराहना की ।
वहीं विधायक विपुल गोयल ने सबसे पहले तो गोपाल शर्मा (जिला अध्यक्ष भाजपा , फरीदाबाद) , सीमा त्रिखा (सीपीएस) , मूलचंद शर्मा (बल्लभगढ़ विधायक) , टेकचंद शर्मा (पृथला विधायक) , राजेश नागर ( बीजेपी नेता) व अन्य भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया और कहां कि सभी को अपना जन्मदिन सादगी और भगवान को याद करते हुए मनाना चाहिए।
उन्होने कहा कि आज अपने जन्मदिन पर उन्होने प्रभु से प्राथना की – कि आने वाला साल भरपूर तरक्की लेकर आए ताकि फरीदाबाद अपना खोया हुआ स्वरूप दोबारा से प्राप्त कर सकें , उन्होने कही की भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और आज हरियाणा में उन क्षेत्रों का भी विकास किया जा रहा है जहां भाजपा के नुमाइंदे नहीं है , सबका साथ और सबका विकास ही भाजपा का नारा है ।

LEAVE A REPLY