अभिभावक एकता मंच ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

अभिभावक एकता मंच ने विधायक को सौंपा ज्ञापन
विधायक विपुल गोयल को ज्ञापन देते हुए हरियाणा अभिभावक एकता मंच के कार्यकर्ता

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने विधायक विपुल गोयल को उनके सैक्टर-16 स्थित कार्यालय में ज्ञापन/मांग पत्र सौंपा। हरियाणा में प्रत्येक सांसद व विधायक को दिए जा रहे अभियान के तहत ज्ञापन में गोयल से मांग की गई कि वह ज्ञापन को अपने सकारात्मक अनुमोदन के साथ मुख्यमंत्री को भिजवाए।
विधायक विपुल गोयल ने कहा कि शिक्षा एक मिशन है ना कि व्यवसाय। उन्होंने कहा कि वह ज्ञापन में लिखी हुई सभी बातों व मांगों को अच्छी तरह से पढ़ेगें और इसमें छात्र व अभिभावकों के हित में जो बातें होगी। उन्हें पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री खट्टर को पत्र लिखेगें। जरूरी हुआ तो वह इस विषय पर केन्द्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी को भी पत्र लिखेगें। उन्होंने कहा कि ज्ञापन की जो बातें व मांगें उन्हें उचित नहीं लगेगी इसके बारे में मंच को बताएगें। विपुल गोयल ने कहा कि मंच द्वारा हरियाणा के सभी सांसदों व विधायकों को जो ज्ञापन दिए जा रहे है। उसका उद्देश्य है कि एक तो छात्र  अभिभावकों की बातें/मांगें सांसद व विधायकों के माध्यम से मुख्यमंत्री के पास पहुंचे, दूसरा सांसद व विधायकों के विधानसभा क्षेत्र के अभिभावकों को शिक्षा के व्यवसायीकरण पर उनके जनप्रतिनिधि का क्या नजरिया  विचार है उसकी जानकारी उन्हें मिल सके।
इस मौके पर मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा, संरक्षक सुभाष लाम्बा, जिला कमेटी के पदाधिकारी एससी गोयल, ब्रजमोहन पालीवाल, महेश अग्रवाल, सूरज सिंह नरवाल, मूलचंद मौजूद थे।

LEAVE A REPLY