अमन गोयल ने किया बिजली कैंप का उद्घाटन

अमन गोयल ने किया बिजली कैंप का उद्घाटन
Aman Goel
बिजली कैंप में समस्या सुनते हुए एसडीओ व भाजपा नेता अमन गोयल।

टूड़े भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। फरीदाबाद विधायक श्री विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने बिजली कैंप का उद्घाटन किया। बिजली विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने कालोनी में बिजली मीटर की तकरीबन 300 फाईल जमा की। इनमें से 50 उपभोक्ताओं से फीस जमा कराकर मौके पर ही बिजली मीटर लगाए गए।
कृष्णा कालोनी के मंदिर प्रांगण में बिजली के खुले दरबार का उद्घाटन करने के उपरांत विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि विधायक गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के सामने फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र की स्लम बस्तियों की समस्या रखी जिसमें स्लम बस्ती में बिजली मीटर न होना मुख्य समस्या थी। आम आदमी की इस जरूरी मांग को मानते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधायक विपुल गोयल के आग्रह को स्वीकारते हुए इन स्लम बस्तियों में बिजली मीटर लगाने का आदेश जारी किया। अमन गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों ने 20 सालों से स्लम बस्तियों के साथ भेदभाव किया, कालोनियों में बिजली मीटर के लिए जनता परेशान रहती थी। युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि विधायक विपुल गोयल का प्रयास है कि फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र में विशेषकर झुगगी झोपडियों व कालोनियों में किसी तरह की कोई समस्या न रहे। एसडीओ हर्षकुमार ने कहा कि कालोनीवासी अपनी फाइल जमा कराएं, साथ ही मीटर की फीस की रशीद कटाएं और तुरंत मीटर लगवाएं। एसडीओ हर्षकुमार ने बताया कि मंगलवार को लगाए गए कैंप में 50 उपभोक्ताओं के मौके पर ही बिजली मीटर लगाए गए हैं।
कृष्णा कालोनी में बिजली विभाग द्वारा कालोनीवासियों को मौके पर ही मीटर जारी किए गए और उनकी समस्याएं सुनी गईं। सेक्टर 16 ए उपमंडल कार्यालय के एसडीओ हर्षकुमार, विनोद जेई एवं बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों ने लोगों की शिकायत सुनकर मौके पर ही समाधान किया।
इस अवसर पर विधायक के निजी सचिव प्रशांत शर्मा, युवा समाज सेवी शेखर प्रधान,  भगवान सिंह गोला, इस्लामुद्दीन खान, तुलसी प्रधान, राधेश्याम, अखिलेश,रवि, निशांत, अखिलेश, जानू, नरेंद्र, मुंशी प्रधान, राहुल,पूर्व पार्षद धर्मपाल,व पवन का विशेष योगदान रहा।

बिजली कैंप का उद्घाटन करते हुए भाजपा नेता अमन गोयल।

LEAVE A REPLY