अश्लील विडियों बनाकर ढाई साल तक करता रहा रेप

अश्लील विडियों बनाकर ढाई साल तक करता रहा रेप
faridabad crime news
demo photo

todaybhaskar.com
फरीदाबाद। फरीदाबाद में दलित विधवा के साथ रेप के बाद विडियों बना कर उसे नेट पर डालने की धमकी देकर एक महिला से 8 लाख रूपये हडपने और फर्जी तरीके से मकान को अपने  नाम कराने का मामला प्रकाश में आया है। महिला आरोपी के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए पिछले एक महीने से थाने के चक्कर काट रही है लेकिन पुलिस ने अब तक महिला की शिकायत दर्ज नहीं की है।
महिला ने मुख्यमंत्री से हाँथ जोडक़र  न्याय दिलाने की अपील की है। वही महिला ने धमकी दी है की यदि उसे न्याय न मिला तो वह थाने में ही आत्मदाह कर लेगी। पीडिता की मानें तो वह पिछले एक महीने से महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए चक्कर काट रही है । दरअसल में यह महिला दलित और विधवा है जो अपने पति के मरने के बाद फरीदाबाद में अपनी माँ के पास रहने लगी एक दिन यह महिला अपनी माँ के साथ बैंक में किसी काम से पहुची जहाँ बैंक ने उसे कुछ गारंटर को लाने के लिए कहा। यह बात सुन पहले से बैंक में खड़े पलवल के हरपाल और फरीदाबाद के तीन नंबर के संदीप ने उसे बैंक में गारंटी देने की बात कही जहा से दोनों की जान पहचान हो गई गारंटी देने के बाद हरपाल और संदीप का महिला (रेखा )बदला हुआ नाम, के घर आना जाना शुरू हो गया ।
एक बार फिर रेखा के भाई के झगड़े में दोनों ने उसके भाई की थाने में मदद कर दी जिससे रेखा का उनपर और जादा विश्वाश हो गया। पीडि़त रेखा के अनुसार एक दिन हरपाल ने उसे उसी के घर पर अकेला पा कर चाय बनाने के लिए कहा और बाहर से बिस्कुट लेकर आने के लिए कहा जब रेखा बिस्कुट  लेकर आई तब तक वह चाय में कुछ मिला चूका था। जब रेखा ने चाय पी तो उसे होश नहीं रहा और जब वह होश में आई तब उसके तन पर एक भी कपडे नहीं थे। रेखा का आरोप है की हरपाल ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियों भी बना लिया और उसने कहा की  किसी को बताया तो वह उसे बदमान कर देगा। अपनी अस्मत लूटने के बाद रेखा ने समाज डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया । पीडिता की मानें तो आरोपी हरपाल की हवस वही खत्म नहीं हुई। हरपाल वीडियों का डर दिखा कर रेखा को लगातार ढाई साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और बदमान करने की धमकी देकर रेखा से 8 लाख रूपये भी ऐंठ लिए। रेखा ने आरोप लगाया है की हरपाल ने मकान के फर्जी कागजात बना कर मकान को भी अपने नाम करवा कर लिया है । ठगी और हवस का शिकार रेखा आरोपी हरपाल के खिलाफ एफआईआर र्ज कराने के लिए महिला थाने के पिछले एक महीने से चक्कर काट रही है लेकिन उसे थाने में बैठ कर घर वापस भेज दिया जाता है और मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है । वही इस मामले में जब हमने महिला थाने की एसएचओ से बात करने का प्रयास किया तो एसएचओ ने बताया कि दो दिन पहले ही उसके पास यह मामला आया है और आईओ कोर्ट में गई है उन्होनें आईओ आरोपी को उसके सामने पेश करने के लिए कहा है।

LEAVE A REPLY