उमेश भाटी ने किया ध्वजा रोहण

 उमेश भाटी ने किया ध्वजा रोहण
todaybhaskar.com

faridabad|  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा एक आयोजन प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी के अशोका इन्कलेव स्थित कार्यालय पर किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सभी उपस्थित पदाधिकारियों व सदस्यों ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर एवं राष्ट्रगान गाकर किया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी ने कहा कि आज का दिन प्रत्येक भारतवासी के लिए काफी महत्व रखता है क्योकि आज हमारे देश को अंग्रेजो के शासनकाल से मुक्त किया गया था और हम आजादी मिली थी। उन्होंने कहा कि इस आजादी को प्राप्त करने के लिए हमारे पता नहीं कितने वीर सपूतो सहित स्वंत्रता सेनानियों ने अपनी जान तक न्यौछावर कर दी जिनकी बदौलत आज हम आजादी की सांस ले रहे है इसीलिए आज के दिन हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हमें अपने देश को भ्रष्टाचार, आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षसों से बचाने के लिए एकजुट होकर इस देश को आगे ले जाना है।
उन्होंने ेकहा कि हम सभी को इस बात का भी पूरा पूरा ध्यान रखना है कि हमारे वीर सपूतो एवं स्वतंत्रता सेनानियों ने जो बलिदान हमारे लिए दिया है उस बलिदान की गरिमा को बनाये रखते हुए सदैव ईमानदारी से देश की तरक्की में अपना भरपूर योगदान देना है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया, जगबीर भदौरिया,गगन सिसौदिया, दीपु चौहान,ंजलइींद सुल्तान,यश,सुनील चौहान,वशिष्ठ,ँजय सिंह, अकमेी भदौरिया ,कल्पना सिंह,विमलेश कुमारी,दीक्षा भाटी,मोनिका सिंह, वन्सीका सिंह,धिरेँद प्रताप,रवींद्र सोलंकी,संजय राठौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY