भाजपा सरकारें सभी वर्गों के उत्थान के लिए कर रही कार्य – राजेश नागर

भाजपा सरकारें सभी वर्गों के उत्थान के लिए कर रही कार्य –...
rajesh nagar
हरियाणा सरकार द्वारा गठित स्वर्ण जयंती समारोह प्राधिकरण के तत्वावधान में जादूगर शंकर सम्राट के शो का उद्घाटन करते एवं कार्यक्रम को संबोधित करते वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर।

-स्वर्ण जयंती समारोह प्राधिकरण द्वारा आयोजित जादू शो में पहुंचे राजेश नागर
todaybhaskar.com
faridabad हरियाणा सरकार द्वारा गठित स्वर्ण जयंती समारोह प्राधिकरण के तत्वावधान में जादूगर शंकर सम्राट के शो का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने उपस्थित लोगों से कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकारें हर वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रही हैं।
राजेश नागर ने जादूगर शंकर सम्राट की प्रशंसा करते हुए उन्हें विश्व स्तरीय जादूगर बताया। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया, देश और हरियाणा में हरियाणवी संस्कृति को पहुंचाने के लिए सरकार काम कर रही है। हरियाणा सरकार अपनी स्वर्ण जयंती वर्ष के माध्यम से जनता को अपने गौरव की ओर लौटने की बात भी कह रही है वहीं रुढि़वादिता को छोड़कर आगे बढऩे का भी संदेश दे रही है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम को लोगों ने मन से माना है, जिसके कारण यहां लिंगानुपात में बहुत सुधार हुआ है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि हरियाणा के मु यमंत्री ने हर वर्ग और हर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है। उन्होंने यह साबित कर दिया कि ईमानदारी से भी सरकार चलाई जा सकती है। उन्होंने लोगों को जादूगर शंकर सम्राट के कार्यक्रम में पहुंचने की बधाई दी वहीं जादूगर को भी अपने कार्यक्रम में सामाजिक संदेश अवश्य देने की अपील की।
इस अवसर पर प्राधिकरण के सदस्यों द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर को स्मृति चिन्ह देकर स मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY