कांग्रेस नेता के फार्म हाऊस में लगी आग

कांग्रेस नेता के फार्म हाऊस में लगी आग
vikas chaudhary faridabad

todaybhaskar.com
faridabad| कांग्रेसी नेता विकास चौधरी के सेक्टर.9 स्थित फार्म हाऊस में मंगलवार को अचानक आग लग गई। फार्म हाउस में लगी आग के कारण वहां खड़ी कार जलकर राख हो गई।
आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी लेकिन फायर बिग्रेड मौके पर एक घंटे बाद पहुंची। जब तक फार्म हाउस के आसपास रहने वाले लोगों व पुलिस ने मिलकर आग पर लगभग काबू पा लिया था।
मंगलवार करीब 12 बजे सेक्टर-9 स्थित 449 में बने फार्म हाऊस में आग लग गई। यह फार्म हाऊस कांग्रेसी नेता विकास चौधरी का है।
दरअसल मंगलवार को पास में ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने वहां पड़े कूडे में आग लगा दी। कूडे में लगी आग के कारण फार्म हाउस में बनी झोपड़ीनुमा एक बैठक में आग लग गई। धीरे-धीरे आग बढ़ती गई और उसने फार्म हाउस में खड़ी एक कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि सूचना मिलते ही आसपास के लोग इक्ठ्ठा हो गए। आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर बिग्रेड को सूचित किया।
आसपास के लोगों व पुलिस ने मिलकर वहां रखे सभी सामान को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन आग के कारण वहां खड़ी एक कार जल गई। दूसरी ओर आग की सूचना मिलने के बाद भी दमकल मौके पर एक घ्ंाटे बाद पहुंची।
क्या कहते है दमकल कर्मी
फायर बिग्रेड कर्मचारियों का कहना है कि सैक्टर-59 स्थित नोवा कम्पनी में तीसरे दिन भी रह-रहकर लग रही जिसके कारण सभी दमकल की गाडियां वहां लगी हुई थी, इस कारण सेक्टर-9 में पहुंचने में देरी हो गई।
क्या कहते है कांग्रेस नेता
कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने बताया कि आग लगने के कारण एक कार पूरी तरह से जल गई है। फायर बिग्रेड को सूचना दी गई थी लेकिन वह देर से पहुंची लेकिन हमने एक पानी का टैंकर मंगवाकर समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया। वरना सारा सामान जलकर राख हो गया।

LEAVE A REPLY