कैबिनेट मंत्री के गणेश पंडाल में सेलेब्रिटीज की आंधी

कैबिनेट मंत्री के गणेश पंडाल में सेलेब्रिटीज की आंधी
cabinet minister vipul goel

todaybhaskar.com
faridabad| उद्योग मंत्री विपुल गोयल के आवास पर आयोजित गणेश उत्सव को लेकर भक्तों में उत्साह बढ़ता जा रहा है। गणेश उत्सव के दूसरे दिन बड़ी संख्या में भक्तों की भागीदारी इसका प्रमाण है।
उत्सव के दूसरे दिन भजन संध्या में बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ और शिवानी कश्यप ने अपने भजनों से समां बांध दिया। बॉलीवुड गायिका नेहा ककक्ड़ और शिवानी कश्यप ने गौरी पुत्र आया जी…, एक बार आईजो गजानंद जी… भजन सुनाकर भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। देर शाम उत्सव में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने भी भक्तों को गणेश की महिमा बताई। बॉलीवुड से जुड़ी तीन-तीन सेलिब्रिटीज को अपने बीच देखकर भक्तों में सेल्फी लेने की होड़ भी दिखाई दी।
cabinet minister vipul goelइससे पहले मंगलवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद साईं धाम मंदिर, ग्रेटर फरीदाबाद स्कूल के बच्चे भी उत्सव में पहुंचे। गणपति वैसे भी बच्चों के प्रिय हैं, ऐसे में स्कूली बच्चों ने गणपति के लिए भक्तिमय प्रस्तुति देकर वहां मौजूद सैकड़ों लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
उत्सव में रास-लीला का प्रस्तुतिकरण भी किया गया। राधा-कृष्ण की जोड़ी ने गोयल परिवार के सभी सदस्यों को झूमने पर मजबूर कर दिया। राधा-कृष्ण के बीच संगीतमय प्यार-मनुहार, उलाहना और रूठने-मनाने का लंबा दौर चला।
उत्सव के दूसरे दिन आरएसएस के प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट जी ने भी शिरकत की। उन्होंने काफी देर तक भजनों का आनंद लिया।

cabinet minister vipul goel

LEAVE A REPLY