देवेन्द्र की कोशिश हो रही समस्याएं खत्म: पुजारा

देवेन्द्र की कोशिश हो रही समस्याएं खत्म: पुजारा
Madan pujara bjp
भाजपा युवा नेता देवेन्द्र चौधरी को जन्मदिवस पर बुके देकर मुबारकबाद देते हुए सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा, राज मदान, अजय बैंसला व अन्य।

टूडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी के जन्मदिवस पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सैक्टर 28 स्थित कार्यालय पर उनको बुके देकर मुबारकबाद दी। इस मौके पर पार्षद अजय बैसला, राज मदान सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आपका प्यार और सम्मान ही मेरा सब कुछ है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है और आज इस परिवार ने मुझे जन्मदिवस की शुभकामनाएं देकर मेरा मान बढ़ाया है जिसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं।
मदन पुजारा ने कहा कि देवेन्द्र चौधरी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने भी अपने पिताश्री श्री गूर्जर की तरह ही जनता को पूर्ण सम्मान व विकास दिया है। आज क्षेत्र में कई ऐसी समस्याओं का समाधान देवेन्द्र चौधरी ने कराया है जिससे जनता का विश्वास भाजपा के प्रति बड़ा है। उन्होंने कहा कि देवेन्द्र चौधरी को क्षेत्र की जनता अपना परिवार का सदस्य समझती है और देवेन्द्र चौधरी ने भी क्षेत्र के लोगों का परिवार का सदस्य बनाकर उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाया है।उन्होने कहा कि देवेन्द्र चौधरी जैसे युवा, जुझारू, ईमानदार नेता पाकर क्षेत्र अपने आपको गोरवान्वित महसूस कर रहा है क्योकि देवेन्द्र चौधरी को किसी भी समय किसी भी स्थान पर क्षेत्रवासी की समस्या को हल करवाने बुलाया जाये तो वह तुंरत प्रभाव से पहुंचते है। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में कई ऐसी जटिल समस्याएं थी जिनका समाधान पूर्व की सरकारो ने कभी नहीं किया पंरतु जबसे भाजपा आयी है भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर की अगुवाई व देवेन्द्र भाई के प्रयासों से क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं है और समस्याएं जड़ से समाप्त हो रही है। इस अवसर पर अजय धीमान, दीनेश खत्री, एस के गौड, एस.पी. सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY