भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी को उमेश भाटी ने दी बधाई

भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी को उमेश भाटी ने दी बधाई
umesh bhati bjp
देवेन्द्र चौधरी को जन्मदिवस पर बुके देकर मुबारकबाद देते हुए उमेश भाटी

टूडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी उमेश भाटी ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृ़ष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी के जन्मदिवस पर उन्हें मुबारकबाद दी एवं कहा कि देवेन्द्र चौधरी पूरी तरह से अपने पिता का दूसरा रूप है। वही स्वभाव, वही बात करने की तहजीब सहित वही जनता के बीच जाकर उनका प्यार पाना।
उन्होंने कहा कि देवेन्द्र चौधरी ने क्षेत्र की जनता को जो विकास दिया है उससे जनता आज पूरी तरह से भाजपा के प्रति विश्वास जता रही है।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आप सभी का प्यार और सहयोग ही हमें इस मुकाम पर लाया है और आपको विश्वास दिलाते है कि आपकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरकर हम आपको अधिक से अधिक विकास देंगे।
उमेश भाटी ने कहा कि जिस तरह से केन्द्रीय राज्यमंत्री गूर्जर की कथनी और करनी में अंतर नहीं है उसी तरह देवेन्द्र चौधरी की करनी और कथनी में भी कोई अंतर नहीं है। उन्होंने पिता के आदेशानुसार जनता की समस्याओं सुनने का जो कार्य किया है उससे जनता काफी खुश है। आज गूर्जर के व्यस्त होने के चलते क्षेत्र की जनता की समस्याओं को पूरी तरह से हल करवाने में देवेन्द्र चौधरी अपनी अहम भूमिका निभा रहे है और वह क्षेत्र के सबसे चहेते युवा नेता के रूप में उभर भी रहे हैं।

LEAVE A REPLY