पंजाबी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. लवकेश टुटेजा का स्वागत

पंजाबी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. लवकेश टुटेजा का स्वागत
toni phalvan
फोटो केप्शन: अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, भावी प्रत्याशी वार्ड 30 के सुनील कुमार राष्ट्रीय पंचनद सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. लवकेश टुटेजा का स्वागत करते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad। अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा ने सैक्टर 21 सी में राष्ट्रीय पंजाबी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. लवकेश टुटेजा का स्वागत किया। इस अवसर पर डा. लवकेश टुटेजा ने कहा कि राष्ट्रीय पंजाबी सेना का मुख्य ध्येय समाजसेवा में भाग लेना है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में आगामी नगर निगम चुनावों में भी समिति अपने प्रत्याशियों का समर्थन करेगी।
इस मौके पर डा. लवकेश टुटेजा  ने वार्ड 30 से आरडब्लयूए सैक्टर 19 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार को समर्थन देने की घोषणा की। लवकेश टुटेजा ने कहा कि सुनील कुमार जैसे युवाओं को राजनीति में आना चाहिए ताकि यह ईमानदारी एवं मेहनत से जनता की समस्याओं को हल करवाये।
इस अवसर पर पंजाबी सभा के चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्या भूषण आर्य सहित अन्य पदाधिकारियों ने सुनील कुमार को चुनावी मैदान में उतारने का कारण यह बताया कि सुनील कुमार पिछले काफी वर्षो से सैक्टर 19 आरडब्यूए में संयुक्त सचिव पद पर रहते हुए क्षेत्र की जनता की समस्याओं को हल करवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है और क्षेत्र की जनता का कहना है कि अगर हमने सुनील कुमार को पार्षद रूपी ताकत दी तो अवश्य ही हमारे क्षेत्र को वीआईपी सुविधाओं से सराबोर कर देंगे। इस अवसर पर विष्णू सूद, मूलराज नंद्राजोग, जीवन छाबड़ा, विजय वर्मा, सचिन दीवान,  सरबजीत सिंह चौहान, सुरेन्द्र कुमार सोढ़ी व अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY