बच्चे के भविष्य को संवारने में अध्यापक के साथ अभिभावक की अहम भूमिका: शर्मा

बच्चे के भविष्य को संवारने में अध्यापक के साथ अभिभावक की अहम...
rajesh nagar bjp,
गांव मंझावली के एसडी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित करते राजस्थान के कैबिनेट रोहताश कुमार शर्मा साथ है वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर।

todaybhaskar.com
faridabad। ग्रेटर फरीदाबाद के गांव मंझावली स्थित एस.डी इंटरनेशनल स्कूल का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री रोहताश कुमार शर्मा, विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर तथा नेनीताल बैंक के चेयरमैन एम.के. शर्मा भी उपस्थित थे। इस मौके पर एस.डी.ग्रुप के चेयरमैन गुरमीत सिंह, उपचेयरमैन रणदीप सिंह ने दोनों ही अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रोहताश कुमार शर्मा ने कहा कि बच्चे के भविष्य को संवारने में जितनी अहम भूमिका माता पिता की होती है उतनी ही स्कूल की भी होती है। शिक्षा वह मंत्र है जिससे हम अपने उज्जवल भविष्य को संवार सकते है और अपना मुकाम हासिल कर सकते है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ग्रहण करने वाले प्रत्येक बच्चे को ईमानदारी से शिक्षा को हासिल करना चाहिए।
वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि शिक्षा के बिना मानव जीवन अधूरा है। ओर इसको ग्रहण करते समय पूरी ईमानदारी बरते तभी आप एक सफल इंसान बन सकते है। नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने विद्यार्थियों के लिए कई तरह की जनहित की योजनाओं को लागू किया है उसका विद्यार्थी लाभ उठाये और अपने जीवन को सफल बनाये। उन्होंने अध्यापकों व अभिभावकों को आपस में तालमेल बनाने की अपील की।
इस अवसर पर जिला पार्षद सुरजीत नागर, भजन सरपंच, राकेश सरपंच, शिव कुमार सरपंच, विरेन्द्र सरपंच, अशोक सरपंच, मास्टर राम मूर्ति, अमन नागर,  बीडीसी कृष्ण कुमार  व अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY