बालमिकि पार्क के सामने 7 लाख के कार्यों का शुभारंभ

बालमिकि पार्क के सामने 7 लाख के कार्यों का शुभारंभ
aman goel bjp faridabad
इंटरलोकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए भाजपा युवा नेता अमन गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| भाजपा युवा नेता अमन गोयल ने सोमवार को सेक्टर-18 के पास बालमिकि पार्क के सामने इंटरलोकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ किया । इस कार्य की लागत 7 लाख रुपए है । बालमिकि पार्क के पास पहुंचे युवा भाजपा नेता अमन गोयल का स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । इंटरलोकिंग टाइल्स लगाने का उद्धघाटन होने से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला।
उद्धघाटन के दौरान अमन गोयल ने कहा कि विधायक विपुल गोयल जी ने चुनाव के दौरान जो वायदे किए थे उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा , फरीदाबाद क्षेत्र में एसी कोई भी समस्या नहीं रहने दी जाएगी जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े । साथ ही युवा भाजपा नेता अमन गोयल का सबसे पहले तो स्थानीय लोगों ने धन्यवाद किया और विधायक विपुल गोयल द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सराहना की । युवा भाजपा नेता अमन गोयल के सामने स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में एक लाईब्रेरी बनाने का प्रस्ताव रखा जिसे अमन गोयल ने जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया । उद्धघाटन के दौरान अमन गोयल के सामने स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याएं रखी, समस्याओं में सबसे पहले क्षेत्र में पार्कों का पुन:निर्माण , खराब पड़ी स्ट्रीट लाईट, पार्कों में लाइट की समस्या जिसके कारण लोगों को रात में टहलने में और आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा,  पीने के पानी की समस्या, सड़क, गंदगी आदि समस्याओं से अवगत कराया जिसे अमन गोयल ने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।
उद्धघाटन के दौरान अमन गोयल के साथ प्रवीण चौधरी (मंडल प्रधान फरीदाबाद), अनीता पराशर(अध्यक्ष महिला मोर्चा),टोनी पहलवान, प्रवेश मेहता (भाजपा नेता) ,कमल जखमी, पवन खन्ना , जगीता, कमला शर्मा  व पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे  ।

LEAVE A REPLY