बिजली दर बढ़ोतरी को वापस ले प्रदेश सरकार

बिजली दर बढ़ोतरी को वापस ले प्रदेश सरकार
surinder-singh-bhati
समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह

todaybhaskar.com
faridabad| प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा फियुअल चार्ज के नाम पर बिजली की दरों में की गयी बढ़ोतरी नाजायज व गैरजरूरी है जिसे तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाना चाहिए तथा समूचे प्रदेश में सडक़ों की बदहाल स्थिति से जनता को शीघ्र छुटकारा दिलाया जाए ये मांग समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भाटी एडवोकेट ने की है।
उन्होंने कहाकि सरकार ने पहले से महंगी बिजली की मार से परेशान उपभोक्ताओं को और ज्यादा दुखी करने की ठान रखी है इसीलिए सरकार ने फियुअल चार्ज के नाम पर लगभग 25 प्रतिशत दरें बढ़ा दीं हैं जो उसकी संवेदनहीनता को तो दर्शाता ही है बल्कि सत्ता के मद में चूर होना भी जाहिर करता है। महंगाई से बुरी तरह त्रस्त जनता के अच्छे दिन हवा हो गए हैं और खाने पीने की प्रत्येक वस्तु उसकी पहुँच से बाहर होती जा रही है।
भाटी ने कहाकि सडक़ों का इतना बुरा हाल कभी नहीं रहा जितना पिछले एक साल के अन्दर देखने को मिला है। कई सडक़ें पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। कई रस्ते तो ऐसे है कि गड्ढों में सडक़ के अवशेष ढूँढने पर भी नहीं मिलते। उन्होंने मांग की है कि एक सप्ताह के अन्दर प्रभाव से बिजली के रेट कम किये जाएँ और सडक़ों की दशा सुधारी जाए वर्ना समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सडक़ों पर उतर कर सरकार की ईंट से ईंट बजने के लिए तैयार बैठे है।

LEAVE A REPLY