राज्यमंत्री के नेतृतव में फरीदाबाद आगे बढ़ रहा: उमेश 

राज्यमंत्री के नेतृतव में फरीदाबाद आगे बढ़ रहा: उमेश 
umesh bhati bjp faridabad,
भाजपा मीडिया प्रभारी उमेश भाटी अपने कार्यालय पर आधार कैम्प के दौरान लोगों के आधार कार्ड बनवाते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| भारतीय जनता पार्टी मीडिया प्रभारी उमेश भाटी ने अपने कार्यालय पर पिछले दिनों आधार कार्ड कैम्प लगवाकर क्षेत्र के लोगों के आधार कार्ड बनवाने का काम किया। रविवार को इस कैम्प का समापन था।
इस अवसर पर उमेश भाटी ने कहा कि आधार कार्ड एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है जो कि हर किसी के पास होना चाहिए। उन्होंने सरकार द्वारा इस दस्तावेज की बदौलत आप अपको कई तरह के लाभ मिल सकते है। उन्होंने कहा कि इस कैम्प में 200 से अधिक लोगों ने आधार कार्ड बनवाकर लाभ उठाया है और समय समय पर इस तरह के और भी कैम्प यहां लगवाये जायेंगे।
उमेश भाटी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। पार्टी के उच्च नेतृत्व ने सदैव देश व प्रदेश की जनता को मान सम्मान दिया है। आज केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृतव में जहां प्रदेश तो आगे बढ़ ही रहा है वही फरीदाबाद को भी अपना खोया हुआ गौरव मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज हमारे क्षेत्र में किसी तरह की कोई कमी नहीं है जिसका श्रेय गूर्जर एवं उनके सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी को भी जाता है जिन्होंने सदैव क्षेत्रवासियों को अपना परिवार माना है। इस मौके पर ओम चौहान, जगवीर सिंह भदोरिया, श्याम सुंदर, गगन सिसोदिया, सत्यभान चौळान, लोकेश भदोरिया सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY