भाजपा युवा नेता ने किया हरिजन चौपाल का उद्धाटन

भाजपा युवा नेता ने किया हरिजन चौपाल का उद्धाटन
aman goel bjp faridabad,

todaybhaskar.com
faridabad| उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल की उपस्तिथि में ओल्ड फरीदाबाद भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरीने बुढैना गांव में हरिजन चौपाल के लिए 6 लाख के विकास कार्यो का उद्घाटन किया। उक्त राशि चौपाल के फर्श, रंग रोगन एवं शौचालय पर खर्च की जाएगी। उद्घाटन के उपरांत युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल की देख-रेख में तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि ग्रामीणों का पूरा सहयोग चाहिए, गांव के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।
बुढैना गांव में अधूरी पड़ी हरिजन चौपाल के लिए 6 लाख के विकास कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे युवा भाजपा नेता अमन गोयल और भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर परबुढैना गांव निवासियों ने सीवर एवं लाईटों की समस्या से अवगत कराया जिसका आश्वासन देते हुए अमन गोयल ने कहा कि उक्त सभी समस्याएं जल्द से जल्द दूर कर दी जाएगीं।
इस मौके पर चाचा भरता, बाबूराम, विनोद प्रधान, कमल जख्मी, रंजीत भाटी, अमर पाल, बलराज , मनीष राघव, नरेश नंबरदार, नेत्रपाल एडवोकेट, वरूण नागपाल व अन्य व्यक्ति मौके पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY