मंत्री कविता जैन का स्वागत

मंत्री कविता जैन का स्वागत
toni phalvan bjp faridabad,
महिला एवं बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री श्रीमती कविता जैन का स्वागत करते हुए प्रवीण चौधरी, टोनी पहलवान।

Todaybhaskar.com
Faridabad| महिला एवं बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री कविता जैन का आज फरीदाबाद आगमन पर भारतीय जनता पार्टी ओल्ड मण्डल के अध्यक्ष प्रवीण चौधरी व मीडिया प्रभारी टोनी पहलवान ने बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य संसदीय सचिव एवं बढखल की विधायक सीमा त्रिखा उपस्थित थी।
इस अवसर पर कविता जैन ने आये हुए सभी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहाकि स्वच्छता अभियान की शुरूआत करके देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने जो अलख जगाई है वह वाकई में कारगार सिद्ध हो रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति व शहर व जगह की तारीफ तभी की जाती है जब वह साफ सुथरा हो और इसकी पहल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा की गयी है। उन्होंने कहा कि इस स्वच्छता अभियान में सभी अपना अपना योगदान दे और इसकी शुरूआत अपने घर व आसपास से अवश्य करे क्योकि जब तक हमारा घर और आसपास साफ सुथरा नहीं होगा तब तक हम दूसरों को इस बात की सलाह नहीं दे सकते कि वह स्वच्छता अभियान में योगदान दे।
इस अवसर पर प्रवीण चौधरी व टोनी पहलवान ने संयुक्त रूप से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्येक योजनाओं को सफल बनाने में जहां भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता पुरजोर मेहनत कर रहे है वही जनता भी आज भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। जनता को इस बात का पूरा भरोसा हो गया है कि भाजपा जो करेगी सही करेगी और हमारे हित के लिए करेगी।
टोनी पहलवान ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, विधायक विपुल गोयल के नेतृत्व में जहां फरीदाबाद उन्नति की डगर पर चल रहा है वही फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र 89 भी आज विकास में सबसे आगे चल रहा है। विधायक विपुल गोयल द्वारा चलाई गयी सारी मुहिम पूरी तरह से सफल रही है सबसे पहले उन्होंने विश्व का सबसे बड़ा ध्वज फरीदाबाद के सैक्टर 12 टाऊन पार्क में लहराया जो कि वाकई में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है इसी तरह उन्होंने सबसे अधिक पौधारोपण करके क्षेत्र को हरा भरा बनाने की जो मुहिम चलाई थी वह वाकई में क्षेत्र व फरीदाबाद के लिए कारगर साबित हो रही है। इस अवसर पर डी.पी.जैन अजरौंदा मण्डल अध्यक्ष, अमन गोयल, महिला जिलाध्यक्ष किरण सौरोत, कमल सौरोत, मनीष राघव, कमल जख्मी, विजय शर्मा , सतीश कौशिक, सरजू आहूजा, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY