मोदी रैली को लेकर  कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

मोदी रैली को लेकर  कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश
krishan pal gujjar faridabad
केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर आगामी 6 सितम्बर को फरीदाबाद में भाजपा की आयोजित रैली की सफल्ता को लेकर पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए।
Todaybhaskar.com
Faridabad| आगामी 6 सितम्बर को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फरीदाबाद में आयोजित रैली की सफलता को लेकर सैक्टर 28 स्थित जिला कार्यालय पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर उपस्थित थे। गूर्जर ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यह रैली ऐतिहासिक रैली होनी चाहिए क्योकि नरेन्द्र मोदी जी पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जो कि तीसरी बार फरीदाबाद जिले में आ रहे है। उन्होंने कहा कि हमें सभी को उनका स्वागत जोरशोर से करना है। गूर्जर ने कहा कि यह रैली महारैली का रूप धारण करेगी इसका मुझे पूर्ण विश्वास है क्येाकि जबसे सत्ता की कमान भाजपा ने सँभाली है तभी से जनता को कुछ ना कुछ तोहफा अवश्य ही मिल रहा है और खासकर फरीदाबाद को। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी एवं मैट्रों का तोहफा प्रधानमंत्री की ही देन है तो ऐसे महानपुरूष का स्वागत जोरशोर से हो इसके लिए आप सभी अधिक से अधिक मेहनत कर जनता को इस रैली के लिए आमंत्रित करें।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी, सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा, मीडिया प्रभारी उमेश भाटी, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर, निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला  सहित अन्य पदाधिकारियों ने एक स्वर में गूर्जर को विश्वास दिलाया कि इस रैली में पहुंचने वाली भीड़ फरीदाबाद में हुई सभी रैलियों का रिकार्ड तोड़ेगी। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद को जो मान सम्मान मिला है उसका श्रेय वह जहां प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को देना चाहते है वही केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का भी अहम योगदान है।
बैठक में मुकेश शर्मा, सुधीर नागर,  रविन्द्र त्यागी, मनोज वशिष्ठ, रति राम गोवामी, राहुल यादव, अनिल नागर, किरण चौधरी, श्रीमती सरोज सिंह, सत्यवीर नगार, कुसुम महाजन,, राज राना, सीमा गर्ग, मीना पांडे, भूपेन्द्र यादव, पी एल दुआ, अमरीश त्यागी, डी एस चोपडा, कश्मीर यादव, अशोक तम्बाकू वाले,सतपाल भाटी, सुभाष वीर, जितेन्द्र यादव, बलजीत चौधरी, राज किशोर, उमेश ठाकुर सहित सेकडों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY