युवाओं के सहयोग हेतु सामाजिक संस्था आगे आए: टोनी पहलवान

युवाओं के सहयोग हेतु सामाजिक संस्था आगे आए: टोनी पहलवान
toni phalvan bjp faridabad
हैप्पी क्लब के पदाधिकारी राजीव जेटली व टोनी पहलवान को अपने क्लब का चिन्ह लगाते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| सतयुग दर्शन टैक्रीकल कैम्पस के हैप्पी क्लब के पदाधिकारियों ने आज समाजसेवी राजीव जेटली से उनके निवास पर मिलें इस मौके पर मुख्य रूप से टेकचंद नन्द्राजोग टोनी पहलवान भी उपस्थित थे।
इस मौके पर गुंजन मित्तल एवं यश वर्मा ने सबसे पहले जेटली व नन्द्राजोग को अपने क्लब का स्माईल लोगो का चिन्ह लगाया। मित्तल व वर्मा ने जेटली को अवगत कराया कि जल्द ही क्लब एक सेमीनार का आयोजन करने जा रहा है जिसकी  मुख्य मुद्दे सोलर एनर्जी, लीडर शिप एंव स्मार्ट सिटी फरीदाबाद रखा गया है। उन्होंने कहा कि इस सेमीनार में आपको शिरकत करनी है। मित्तल व वर्मा ने बताया कि हैप्पी क्लब का मुख्य उददेश्य सामाजिक कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना एवं समाजसेवा करना है। उन्होंने बताया कि क्लब समय समय पर रक्तदान शिविर, चिकित्सा शिविर सहित अन्य समाजहित के कार्यो में अपनी अहम भागीदारी निभाता है।
इस मौके पर राजीव जेटली व टोनी पहलवान ने कहा कि हैप्पी क्लब जो कार्य कर रहा है वह वाकई में प्रशंसा का कार्य है। उन्होंने कहा कि इन युवाओं को सहयोग करने के लिए हर सामाजिक संस्था व धार्मिक संस्था को आगे आना होगा ताकि इनका हौसला बढ़ सके और यह आगे बढ़ सके। उन्होंने क्लब के सभी सदस्यों को पूर्ण आश्वासन दिया कि वह सदैव उनके साथ हैं। इस मौके पर क्लब के लतीशा, समीर, अभिषेक, आकाश, अभिषेक, राघव, मनीषा, गरिमा, सिमरन, विपुल, साहिल,मेधा, प्रिया जुनेजा, रवि चंदीला, गौरव मलिक, शेफाली, ऋषभ,  आकाश मलिक, अंशु, मुकेश, हिमांशु राजपाल सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY