रैली सफल बनाने के लिए पुजारा ने जताया आभार

रैली सफल बनाने के लिए पुजारा ने जताया आभार
madan pujara bjp faridabad
सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा

todaybhaskar.com
faridabad| भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री की गति-प्रगति रैली की सफलता को लेकर आज केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी एवं सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने क्षेत्र में पदयात्रा का जनता का आभार जताया एवं जनता को इस बात का विश्वास दिलाया कि आपका सहयोग ओर प्यार सदैव विकास को बढ़ावा देगा।
देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस रैली में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का प्रमाण थी कि जनता अब भाजपा के शासनकाल से खुश है। उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी के बावजूद भी जनता का काफी समय तक बैठे रहना एवं प्रधानमंत्री के सम्बोधन को ध्यानपूर्वक सुनना वाकई में एक चमत्कार है जिसके लिए वह समस्त क्षेत्रवासियों का आभार जताते है साथ ही वह अन्य क्षेत्रों से आयी हुई जनता का भी आभार जताते हैं जिन्होंने इस रैली में अत्याधिक संख्या में पहुंचकर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को भी मजबूत किया है।
इस अवसर पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहाकि इस रैली को अगर महारैली कहा जाये तो गलत नहीं होगा। क्योकि रैली में पहुंचने वाला जनसैलाब वाकई में देखने लायक था और यह जनसैलाब जहां प्रधानमंत्री के लिए तो आया ही था वही केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर द्वारा फरीदाबाद को दिलायी गयी सौगातों का स्वागत करने भी पहुंचा था। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का एक एक निवासी आज गूर्जर का आभार जताता है जिन्होंने अपने नेतृत्व में वो कर दिखाया जिसकी फरीदाबाद वासी कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे। उन्होंने जनता का आभार जताते हुए कहा कि इसी तरह भाजपा व केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को मजबूत बनाते रहें तो अवश्य ही फरीदाबाद की गिनती उन जिलो में होगी जहां पर केवल और केवल विकास की लहर चलती है।

LEAVE A REPLY