लायक बेटे की तरह करुंगा तिगांव क्षेत्र की सेवा : ललित नागर

लायक बेटे की तरह करुंगा तिगांव क्षेत्र की सेवा : ललित नागर
mla lalit nagar
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर

विधायक ने क्षेत्र के लोगों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं
todaybhaskar.com
faridabad। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने क्षेत्र के लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कामना की कि आने वाला समय क्षेत्रवासियों के लिए सुख समृद्धि भरा हो।
उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष के विधायक कार्यकाल के दौरान जहां उन्होंने क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में एक लायक बेटे की तरह अपने भागेदारी निभाएगी वहीं प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा क्षेत्र से बरते जा रहे भेदभावपूर्ण रवैये को लेकर भी विधानसभा में पुरजोर तरीके से लोगों की आवाज बुलंद की।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी वह एक जिम्मेदार प्रतिनिधि की तरह लोगों की समस्याओं के लिए संघर्ष करते रहेंगे। यहां जारी एक प्रेस बयान में ललित नागर ने कहा कि वह जनसेवा की भावना से राजनीति में आए है और उन्होंने सदैव क्षेत्र और क्षेत्र की जनता के हितों को प्राथमिकता दी है।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी वह क्षेत्र की जनता के हकों की आवाज को हर स्तर पर उठाएंगे और सडक़ से लेकर विधानसभा तक लोगों के हितों के लिए संघर्ष करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक वर्ष के दौरान ही जनता का विश्वास खो चुकी है, आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नाकामियों से तंग आकर इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में फिर से प्रदेश में कांग्रेस की लहर चलेगी और फिर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY