विधायक विपुल ने फ्री वाईफाई सुविधा का किया शुभारम्भ

विधायक विपुल ने फ्री वाईफाई सुविधा का किया शुभारम्भ
vipul goel
विधायक विपुल गोयल बूके देते हुए

todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने डिजिटल इण्डिया की मुहिम को आगे बढाते हुए आज सैक्टर-15 की मार्केट में फ्री वाईफाई सुविधा का शुभारम्भ किया ओर लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे हरियाणा प्रदेष में फ्री वाई-फाई सेवा की शुरूआत करने वाला फरीदाबाद पहला जिला है, जोकि मान्नीय प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सोच डिजीटल इण्डिया की शुरूआत की ओर एक कदम आगे बढाया है ।
श्रीगोयल ने कहा कि सैक्टर-15 की मार्केट में इस सुविधा का लाभ यहॉं के लगभग 300 दुकानदार ओर प्रतिदिन आने वाले 20 हजार से ज्यादा लोगों को होगा तथा आस-पास पढने आने वाला युवा वर्ग भी इन्टरनेट के माध्यम से अपनी पढाई ओर मनोरंजन कर   पाएगा ।
श्री गोयल ने बताया कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने में जनता का भी पूरा सहयोग मिल रहा है, उन्होने सन् सोल्युषन आईटी कम्पनी द्वारा प्रदान की गई फ्री वाई-फाई सुविधा के लिए आभार प्रकट करते हुए कहा कि आपके सहयोग से काफी लोगों को फायदा मिलेगा ओर स्मार्ट सिटी की तरफ आज फरीदाबाद अग्रसर है जिसमें सभी का योगदान जरूरी है । साथ ही कहा कि जल्दी ही फरीदाबाद पूरे हरियाणा के मानचित्र पर अपनी खोई हुई पहचान प्राप्त करेगा ।
इससे पहले स्थानीय दुकानदारों ने श्री गोयल का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया ओर कहा कि ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि कोई सुविधा फ्री में मिल रही हो जोकि आज हर किसी की जरूरत बन गई है । उन्होने विधायक को इस सुविधा के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इस सुविधा से सभी दुकानदारों को भी काफी फायदा होगा, उनके ग्राहकों में वृद्वि होगी । फ्री वाईफाई की सुविधा प्रदान करने वाले सन् सोल्युषन आईटी कम्पनी के मालिक नरेन्द्र यादव से बातचित करने पर उन्होने कहा कि विधायक विपुल गोयल के विचारों से प्रेरित होकर इस सुविधा को जनता तक पहुॅचाने का काम किया है, इसका सारा श्रेय विधायक को जाता है । श्री यादव ने बताया कि पूरी मार्केट में 14 वाई-फाई बैंड लगाए हुए हैं जोकि मार्केट से 100 मीटर के दायरे मे काम करेंगे ओर अभी हाल ही में 2 दिन से इसको ट्रॉयल करने के लिए शुरू किया हुआ था, जोकि सुबह 11 बजे से 2 बजे तक ओर सांय 4 बजे से रात 10 बजे तक कार्य करेगा जल्द ही इसे 24 घन्टे के लिए शुरू कर दिया जायेगा । इस मौके पर मार्केट एसोसिएषन के प्रधान मनोहर पुनयानी, श्यामलाल गोयल, मण्डल अध्यक्ष देव प्रकाष जैन, हरपाल चौधरी, बिजेन्द्र नेहरा, छत्रपाल एडवोकेट, एचके बत्रा, परफेक्ट ब्रेड, आलोक कुमार, संजीव सहगल, विरेन्द्र चंदा, रमेष मदान, देवेन्द्र सिंह, उमेष कोचर, नितिन कालरा, राकेष बत्रा, हेमन्त कुमार, राकेष मौर्य तथा अन्य वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY