विधायक ने आरएमसी रोड के कार्य का किया शुभारंभ

विधायक ने आरएमसी रोड के कार्य का किया शुभारंभ
mla vipul goel
आरएमसी रोड के कार्य का शुभारंभ करते हुए विधायक विपुल गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| विधायक विपुल गोयल ने सोमवार को सेक्टर–6, पेट्रोल पम्प के सामने तकरीबन 50 लाख रुपए की लागत से आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।
वहीं  जनता को आश्वस्त किया कि शहर में प्राथमिकता वाले कामों को तेजी से कराया जाएगा। सेक्टर –6 के क्षेत्र वासियों ने और मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद के लोगों ने विधायक विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । जनता से रूबरू हुए विधायक विपुल गोयल ने सबसे पहले तो सेक्टर 6 वासियों और मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद के लोगों का धन्यवाद किया और लोगों को बताया कि 2016 में फरीदाबाद क्षेत्र की कोई भी सड़क टूटी नहीं रहेगी सभी सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा , साथ ही उन्होने कहा कि अगर पानी, बिजली और सड़क का मुद्दा इन पांच सालों में रहा तो आप लोगों के बीच वोट मांगने नहीं आउंगा । विधायक गोयल ने कांग्रेस में निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार ने लोगों को केवल लूटा है कोई भी निर्माण कार्य नहीं किया।
प्रदूषण के मुद्दे पर विधायक गोयल ने कहा कि जल्द ही हम प्रदूषण को कम करने की एक मुहीम चलाने जा रहे है जिसमें आप सबसो साथ होकर सहयोग देना होगा , साथ ही उन्होने कहा कि इस सड़क की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी। जिसके कारण वाहन तो क्या पैदल चलने वालों को भी भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। यह मामला जब उनके संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने बिना कोई देर किए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर सड़क बनाने के लिए कहा। इसके चलते अब सड़क के निर्माण की मंजूरी मिल गई। उन्होंने कहा कि वो शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहने देंगे, जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े। सेक्टर वासियों ने और मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद के लोगों ने सबसे पहले तो विधायक विपुल गोयल का धन्यावाद किया और उनके द्वारा शहर में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की । इसके अलावा विधायक विपुल गोयल के सामने सेक्टर वासियों ने काई समस्याएं रखी समस्याओं में सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण रैन वॉटर हॉर्वेस्टिंग , स्ट्रीट लाईट , सीवर और अतिक्रमण आदि समस्याओं से विधायक विपुल गोयल को अवगत कराया जिसे विधायक विपुल गोयल ने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया । उद्धघाटन के दौरान विधायक विपुल गोयल के साथ राजेश प्रजापति (ज्वाइंट कमिश्नर), नरेश वर्मा (प्रेसिडेंट मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद ), राज मदान (मंडल अध्यक्ष) रामनीक प्रभाकर (जनरल सेक्रेट्री मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद) , नवनीत गुम्बर , नरेंद्र अग्रवाल , जितेंद्र अग्रवाल , राजपाल सिंह गिल , सतबीर सिंह , वजीर सिंह डागर , विष्णु गुप्ता आदि मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY