शहर के लोगों ने भेजा अज्ञात वास पर: पूर्व सांसद

शहर के लोगों ने भेजा अज्ञात वास पर: पूर्व सांसद
avtar bhadana
पत्रकार वार्ता को संवोधित करते हुए पूर्व सांसद अवतार भडाना

todaybhaskar.com
faridabad। बीजेपी के प्रचारक और पूर्व सांसद अवतार सिंह भडाना का कहना है कि फरीदाबाद के लोगों ने उन्हें अज्ञातवास पर भेज रखा था। वे एक साल से अज्ञात वास पर थे । उनका कहना था कि बीजेपी का छोटा सा प्रचारक हूँ और अब वे अपना जन्म दिन आगामी 17 दिसंबर को बडी ही सादगी के साथ गांव तिगांव में मनाएंगे।
भडाना यहां आज सैक्टर 19 स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान बोल रहे थे। जन्मदिन का 50 हजार लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। जन्मदिन मनाने का कोई भी राजनीती से सम्बन्ध नहीं है।
उन्होंने कहा कि प्रोग्राम में किसी भी पार्टी का कोई भी नेता आशीर्वाद देने आ सकता है। प्रोग्राम में कौन कौन आएंगे ये उस दिन पता चल जायेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सरल व्यक्ति हैं। बीजेपी के टॉप टेन नेताओं सहित सीएम को निमंत्रण जा चुका है।
अवतार भड़ाना ने कहा कि  कृष्णपाल गुर्जर मेरे सांसद और देश के मंत्री हैं। स्थानीय एमएलए और सांसद को निमंत्रण भेजा गया है। पूरा जीवन समाजसेवा में लगाया है और कौम की सेवा आजीवन करता रहूँगा। तिगांव ऐतिहासिक भूमि है इसलिए तिगांव को जन्मदिन के लिए चुना। उन्होंने अपने पुराने दिनों की याद को ताजा करते हुए कहा कि जनता जानती है की क्षेत्र का विकास किसने किया। बदरपुर पुल, मेट्रो फरीदाबाद में लाना मेरा प्रयास है । भड़ाना ने कहा कि मै राष्ट्रीय नेता हूँ। मै केवल फरीदाबाद और हरियाणा तक सीमित नहीं हूँ। उन्होंने अपने बीजेपी में शामिल होने के सवाल के जबाब में बताया कि उन्होंने मोहन भागवत जी की प्रेरणा से बीजेपी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि मुझे विधायक और सासंद या किसी पद की लालसा नहीं है। मुझ पर देश की जनता की कृपा है, कंही से भी चुनाव जीत सकता हूँ। अवतार भडाना ने अपने जन्म दिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मोहन भागवत, रामलाल सहित कई आरएसएस के नेताओं के आने का भी दावा किया है।

LEAVE A REPLY