सेक्टर-16 में किया लाखों के सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ

सेक्टर-16 में किया लाखों के सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ
aman goel bjp
सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करते युवा भाजपा नेता अमन गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने मंगलवार को सेक्टर –16, मकान नंबर-928 से वर्किंग वुमेन होस्टल तक 12 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।
सेक्टर – 16 के स्थानीय लोगों ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । सेक्टर -16 के स्थानीय लोगों से रूबरू हुए युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि इस सड़क की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी। उन्होंने कहा कि विधायक विपुल गोयल जी शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहने देंगे,  जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े।
साथ ही अमन गोयल ने बताया कि इस सड़क के निर्माण कार्य के बाद सेक्टर-16 की सभी सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो गया है । वहीं कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल ने बताया कि विधायक विपुल गोयल ने सेक्टर 16 की सभी सड़को को बनवाने के लिए एक कार्ययोजना राज्य सरकार से मंजूर करवाई हुई है इसके तहत सड़के बनाई जा रही है ।
उद्धघाटन के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष डी पी जैन, अजरौंदा मंडल के महामंत्री रमेश भारद्वाज, पूर्व पार्षद सोम मल्होत्रा, अनुराग गर्ग (कोषाध्यक्ष), छत्रपाल (एडवोकेट), विपिन मेहंदी रत्ता, डॉ कुल्दीप जय सिंह सुनील अग्रवाल, भनौट, बरेजा, संदीप मक्कड़ मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY