सैक्टर 37 के लोगो को मिलेगा मीठा पानी

सैक्टर 37 के लोगो को मिलेगा मीठा पानी
Madan Pujara bjp
सराय ख्वाजा स्थित सेक्टर 37 में टयूबवैल का शुभारंभ करते हुए वरिष्ठ नागरिक व क्षेत्रवासी।

Todaybhaskar.com
Faridabad| सराय ख्वाजा स्थित सैक्टर 37 में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी के प्रयासों से विधिवत टयूबवैल का शुभारंभ मण्डल अध्यक्ष सराय मदन पुजारा की अध्यक्षता में सीनियर सिटीजन महेन्द्र ङ्क्षसह, फतह सिंह, द्वारा नारियल फोड़ कर करवाया गया। इस अवसर पर मदन पुजारा ने कहा कि आज क्षेत्र में विकास की जो लहर चल रही है उसका श्रेय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को तो जाता ही साथ ही साथ युवा भाजपा देवेन्द्र चौधरी का सहयोग भी काफी है। उन्होंने कहा कि देवेन्द्र चौधरी ने सदैव क्षेत्र की जनता को मान सम्मान दिया है और आज क्षेत्र पूरी तरह से विकास में लिप्त है। आज क्षेत्र की जनता को किसी भी चीज की कमी नहीं है क्योकि जनता को विश्वास व प्यार दोनेा केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिल रहा है।
मदन पुजारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव देश व प्रदेश की जनता को सम्मान दिया है और आज देश  और प्रदेश की जनता से जो भी चुनावों के समय भाजपा ने वादे किये थे वह सभी पूरे हो रहे है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए साथ ही सरकार द्वारा जनता के लिए बनायी गयी जनहित की योजनाओं को भी उनको तक पहुंचाना है ताकि जनता को पता चल सके कि सरकार ने उनके लिए किस किस तरह की लाभकारी योजनाएं बनायी है।
इस अवसर पर भाजपा मिडिया प्रभारी उमेश भाटी, जितेन्द्र यादव, विरेन्द्र यादव, मुकेश शर्मा, राव किशन, रतिराम गोस्वामी, आर पी भास्कर, सुरेश बरेजा, दीपक कौंला, उमा शंकर गर्ग, गौरव दीवान, इलावादी, हर्ष वर्धन, प्रमोद गर्ग, अनुपम शर्मा, राहुल यादव सहित अन्य लोग व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

फोटो कैप्शन: सराय ख्वाजा स्थित सेक्टर 37 में टयूबवैल का शुभारंभ करते हुए वरिष्ठ नागरिक व क्षेत्रवासी।

LEAVE A REPLY