स्वच्छ उद्योग अभियान में अग्रणी भूमिका निभाएं उद्योगपति:विपुल गोयल

स्वच्छ उद्योग अभियान में अग्रणी भूमिका निभाएं उद्योगपति:विपुल गोयल
vipul goel mla bjp
उद्योगपतियों को सम्बोधित करते हुए विपुल गोयल।
टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। विधायक विपुल गोयल ने कहा कि जनभागीदारी से ही स्मार्ट सिटी का विकास संभव होगा।  सभी उद्यौगिक ईकाइयां अपने आस पडौस के इलाके को गोद लेकर उसकी देखरेख की जिम्मेवारी लें ताकि हमारा शहर हराभरा एवं स्वस्छ रह सके। विधायक गोयल ने कहा कि हम हमेशा 24 घंटे आपकी मदद के लिए तत्पर हैं। ग्रीन रोड मैंबर द्वारा आयोजित स्वच्छ उद्योग अभियान कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथी विधायक विपुल गोयल ने उक्त वक्तव्य दिया।
गोयल ने कहा कि प्रदेश व देश की भाजपा सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिशानिर्देशानुसार चालाए जा रहे स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान में सभी उद्योगपति अग्रणी भूमिका निभाएं ।गोयल ने कहा कि प्रत्येक उद्योगपति अपने आस पास की सडक़ को गोद ले और उसकी देखरेख की जिम्मेवारी रखे। हम सभी सरकार के कार्यो में अपनी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तभी बेहतर परिणाम सामने आएंगें।सेट्ज टैक्रोलॉजी कंपनी में आयोजित इस कार्यक्रम में उद्योगपतियों ने सेक्टर 7 में जितेंद्र अग्रवाल द्वारा सडक़ की रखरखाव और अन्य उद्योपगतियों द्वारा अपने आसपास की सडक़ का किया गया सौंदर्यकरण प्रोजेक्ट के माध्यम से विधायक विपुल गोयल को दिखाया। जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कंपनी संचालकों ने क्षेत्र में स्ट्रीट लाईट, नाला ओवरफ्लो और ग्रीन बैल्ट के कब्जे संबंधित समस्याएं रखी जिन्हें विधायक विपुल गोयल ने शीघ्र हल कराने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उद्योगपति यूसी वर्मा, एसके शर्मा, बीएस शर्मा, डीके शर्मा, दिनेश गुंबर, आरके गुप्ता, रोहित भल्ला, जिंदल, गिल सहित एक्सीईएन बंसल और अन्य अधिकारी व अन्य कंपनी के उद्योगपति मौजूद रहे।
फोटो-उद्योगपतियों को सम्बोधित करते हुए विपुल गोयल।

 

LEAVE A REPLY